करनाल में बुकिंग के नाम पर गाड़ी में लूटपाट करने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े...

करनाल में पुलिस ने ऐसे दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपनी गाड़ी के पुर्जे बदलने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही आरोपी दोस्त हैं और बुकिंग के नाम पर गाड़ी को लूटकर फरार हो गए थे।

करनाल में बुकिंग के नाम पर गाड़ी में लूटपाट करने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े...

करनाल (संजय रैना) || जब किसी इंसान की गाड़ी के पुर्जे खराब हो जाते हैं तो वो शोरूम या दुकान पर जाकर उसके पुर्जो को बदलवाता है , लेकिन दो दोस्तों ने अपनी पुरानी गाड़ी के पुर्जों को बदलवाने की बजाए अपनी लूट करने का मन बना लिया। एक दोस्त जो कैथल का रहने वाला था और दूसरा जो मोहाली का रहने वाला था |

दोनों ने गाड़ी लूटने के लिए सबसे पहले चंडीगढ़ से किराए पर निसिंग जाने के लिए गाड़ी बुक करवाई , तरावड़ी पहुंचने के बाद निसिंग के रास्ते के बजाय दूसरे रास्ते पर ड्राईवर को चलने को कहा गया ,मौका देख कर गांव सग्गा के पास जाकर गाडी को रूकवाया और ड्राईवर को चाकू दिखाकर , आंखों में मिर्ची डालकर उससे उसकी गाडी( ऐसेन्ट कार ) मोबाईल फोन, एक चांदी का कड़ा औऱ उसका पर्स छीनकर मौके से फरार हो गये, ताकि लूट की हुई गाड़ी के पुर्जे   खराब गाडी में बदलवा कर इस्तेमाल कर सके।  लेकिन पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को करनाल लेक के पास से गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के पास से गाड़ी भी बरामद कर ली है। वहीं आरोपियों के पास से मोबाइल , चांदी का कड़ा भी बरामद कर लिया है। एक लुटेरा टैक्सी चलाता था जबकि दूसरा सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। पैसे ना होने पर गाड़ी में पुर्जे बदलवाने की चाह ने  दोनों दोस्तो से जुर्म करवाया औऱ   अब दोनों को जेल की सलाखों के पीछे हैं।