गुरुग्राम में हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सीरियल किलर चढ़े पुलिस के हत्थे...

साइबर सिटी में सिलसिलेवार हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधियो को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस दुवारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी अपने साथियों के साथ मिल कर घर मे घुस कर एवम सड़क पर लूट व हत्या की चार वारदातों को अंजाम दे चुके थे। पुलिस इनके साथियो की तलाश में जुट गई है।

गुरुग्राम में हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सीरियल किलर चढ़े पुलिस के हत्थे...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || गुरुग्राम के सूर्य विहार में 28 जून कोएक महिला व पुरुष के हाथ पैर बांध कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुच कर जांच शुरू की,लेकिन पुलिस को हत्यारोपियों का कोई सुराग नही मिला। गुरुग्राम में एक के बाद हो रही हत्याओं को देखते हुए मामला स्पेशल स्टाफ को सौंपा गया। स्पेशल स्टाफ की टीम ने ब्लाइंड मर्डर केस में गुरुग्राम की गीता कालोनी के पास से दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर हत्या की तीन व लूट की एक वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस दुवारा गिरफ्तार किए गया आरोपियों की पहचान अशोक व महेश के रूप में हुई है। आरोपियों ने खुलासा किया कि 28 जून को उन्होंने अपने साथियों के साथ मिल कर गुड्डू व रेणु की घर मे घुस कर हत्या कर दी थी और वहा से 16 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे। इसके अलावा 25 जून को इकरामुल नामक एक युवक को लिफ्ट दे कर चाकू से घायल कर रुपए एवम मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे। इसी तरह 7 जुलाई को मिंडा कम्पनी में कार्यरत उत्तम नामक युवक की हत्या कर दी थी और उसका समान लूट कर फरार हो गए थे। इसी तरह उन्होंने 8 जुलाई को कापड़ीवास से एक युवक को लिफ्ट दे हत्या की वारदात को अंजाम दिया था |

बीते तीन महीनों में एक के बाद एक सिलसिलेवार हो रही हत्याओं की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। सिलसिलेवार हत्याओ को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि दो अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस इन दोनों अपराधियो को कब तक गिरफ्तार कर पाती है यह देखे वाली बात होगी। फिलहाल पुलिस ने राहत की सांस जरूर ली है।