सीआईए के हत्थे चढ़ा वांटेड बदमाश दलबीर उर्फ दुल्ला

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा रेड कर वांटेड को काबू किया गया है। उन्होंने बताया कि गांव सोहान खरकड़ी और धारण के बीच एक कच्चा रास्ता जाता है, जहां पर क्रेशर लगी हुई है। वांटेड बदमाश दलबीर वहां छिपा हुआ था। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

भिवानी || सीआईए स्टाफ प्रथम द्वारा एक वांटेड बदमाश को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। इसी बीच बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई। जिसमें वांटेड बदमाश ने पुलिस पर कई फायर किए और पहाड़ से फिसलने के कारण उसके पैर में चोटें आई हैं। फिलहाल नागरिक अस्पताल में उसका उपचार करवाया गया। वांटेड बदमाश दलबीर उर्फ दुल्ला से दो देसी पिस्तौल और दो दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।
मामले की जानकारी देते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम के इंचार्ज ने बताया कि पिंजोखरा निवासी दलबीर उर्फ दुल्ला पर 307 समेत दर्जनों मामले दर्ज हैं। यह कई दिनों से फरार चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा रेड कर वांटेड को काबू किया गया है। उन्होंने बताया कि गांव सोहान खरकड़ी और धारण के बीच एक कच्चा रास्ता जाता है, जहां पर क्रेशर लगी हुई है। वांटेड बदमाश दलबीर वहां छिपा हुआ था। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि दलबीर ने पहाड़ पर चढ़कर पुलिस पर कई फायर किए। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और पैर में चोटे आई हैं। जिसका उपचार करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले इसके साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं डॉ. परविंदर ने बताया कि पुलिस एक बदमाश को लेकर आई थी। जिसके पैर में चोटें थी। उसका इलाज करके शिफ्ट कर दिया गया है।