एंटी नारकोटिक्स सेल का एक्शन जारी, स्मैक के साथ स्मैक तस्कर हैप्पी गिरफ्तार

स्मैक के साथ स्मैक तस्कर हैप्पी गिरफ्तार. एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने रादौर से किया गिरफ्तार. रादौर के धोबी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर कर रहा था स्मैक सप्लाई का काम. पकड़ी गई स्मैक की कीमत 1 लाख रुपए के करीब.

एंटी नारकोटिक्स सेल का एक्शन जारी, स्मैक के साथ स्मैक तस्कर हैप्पी गिरफ्तार

||Yamuna Nagar, Haryana || यमुनानगर  युवाओं को स्मैक जैसे बुरे नशे की लत लगाकर मुनाफा कमाने वाला नशा तस्कर गिरफ्तार। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने रादौर एरिया से हैप्पी नाम के स्मैक तस्कर को 17 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। हैप्पी रादौर एरिया में युवाओं को स्मैक सप्लाई कर रहा था।

किराए के मकान से हैप्पी अपना नेटवर्क चला रहा था। जैसे ही एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को इस बारे सूचना मिली तो उन्होंने अपनी टीम के साथ छापेमारी करते हुए हैप्पी को 17 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई इसमें की कीमत एक लाख रुपये के करीब है ।अब एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम में से कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी ताकि इस पूरी चैन का भंडाफोड़ हो सके।

प्रमोद वालिया इंचार्ज एंटी नारकोटिक्स सेल (यमुनानगर) ने बताया की एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक युवक रादौर नजदीक नागेश्वर मंदिर नहर पटरी पर एक युवक भारी मात्रा में नशे की खेप लेकर बेचने के लिए खड़ा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार परटीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया गया जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 17 ग्राम स्मैक बरामद हुई । पूछताछ में जिसकी पहचान जठलाना निवासी हैप्पी के नाम से हुई । हैपी ने स्मैक बेचने के लिए रादौर के धोबी मोहल्ला में किराए पर मकान लिया हुआ था। वहाँ से वो  नशे की सप्लाई करता था। पकड़ी गई समय की कीमत एक लाख के करीब है। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ऐसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी ताकि पूरे मामले की गहनता से जांच हो सके और इसके तार कहां-कहां से जुड़े हैं उस पूरे नेटवर्क तक पहुंचा जा सके।