अकोदिया : गला घोंटकर मासूम को उतारा मौत के घाट...

जाटपुरा में एक मासूम की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। जिसका गला घोंटकर मौत के घाट उतारा गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

अकोदिया : गला घोंटकर मासूम को उतारा मौत के घाट...

Shujalpur Crime || जाटपुरा में एक मासूम की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। जिसका गला घोंटकर मौत के घाट उतारा गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।


जानकारी के अनुसार जाटपुरा निवासी वरूण पिता कैलाश सूर्यवंशी रोज की तरह उसके पिता उसे हंसता-खेलता छोड़कर गए थे। शाम को जब उसकी बहन अंजलि घर पहुंची तो उसका भाई अचेत अवस्था में मिला। जिसकी सूचना उसने अपनी मां को दी। जिसने उसके पिता को बताया जो अपना हाथ ठेला छोड़कर सीधे घर पहुंचे तो देखा उनका लाल दुनिया छोड़ चुका है। धीरे-धीरे यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर अकोदिया थाना प्रभारी एलएस देवड़ा, एसडीओपी संदीप मालवीय भी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे एफएसएल अधिकारी आरके भाटी ने भी शव का बारीकी से परीक्षण किया। उन्होंने बताया कि शव का और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया है। मृतक की मौत कैसे हुई यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को राउंडअप किया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 
शव पर मिले चोंट के निशान
इस घटना की खबर आग की तरह फैल गई। इधर परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। इधर पुलिस को शरीर पर चोंट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। इधर वरूण की मौत के बाद से उसके माता-पिता व परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। तो पूरे गांव में भी मातम छाया हुआ है।
इनका कहना है....
सूचना मिलने पर घटनास्थल का जायजा लिया जा रहा है। शव पर चोंट के निशान भी मिले हैं। एफएसएल अधिकारी ने भी शव का परीक्षण किया है। मामले की जांच की जा रही है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।