लघु सचिवालय परिसर में युवक ने आत्मदाह करने का किया प्रयास

दीपक का कहना है कि पूर्व विधायक और पुलिस उसे बार-बार प्रताड़ित कर रहे हैं। उसने पूर्व विधायक नरेश कौशिक पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। दीपक प्रसाद का कहना है कि पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने एक मुकदमे के संबंध में उसे गवाही देने से रोका और अपने पी.ए. के फोन से उसे गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी।

बहादुरगढ़ || बहादुरगढ़ के लघु सचिवालय परिसर में एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया है। युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह करने की कोशिश की है। हालांकि समय रहते पुलिस कर्मचारियों ने युवक को पकड़ लिया और बड़ी घटना टल गई। युवक ने आत्मदाह करने की कोशिश का दोषी बहादुरगढ़ से भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक और सेक्टर 6 थाना पुलिस को ठहराया है। युवक की पहचान बहादुरगढ़ के सेक्टर 2 में रहने वाले दीपक प्रसाद के रूप में हुई है। दीपक का कहना है कि पूर्व विधायक और पुलिस उसे बार-बार प्रताड़ित कर रहे हैं। उसने पूर्व विधायक नरेश कौशिक पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। दीपक प्रसाद का कहना है कि पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने एक मुकदमे के संबंध में उसे गवाही देने से रोका और अपने पी.ए. के फोन से उसे गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। दीपक प्रसाद ने पूर्व विधायक पर अपने आदमी भेज कर उसके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। इतना ही नहीं दीपक प्रसाद ने बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 थाना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर मामला तो दर्ज किया, लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की। कल भी बहादुरगढ़ की ओमेक्स सिटी में दो युवकों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने फोन छीनने के आरोपी युवकों से ही दीपक प्रसाद के खिलाफ शिकायत ले ली और थाने में ले जाकर पुलिस जांच अधिकारी ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके साथ ही दीपक का फोन भी पुलिस ने उसे वापस नहीं किया। इन्हीं कारणों के चलते उसने आज बहादुरगढ़ के लघुसचिवालय परिसर में आत्मदाह करने का प्रयास किया है।

वहीं इस संबंध में जब डीएसपी धर्मवीर सिंह से बात हुई तो उन्होंने बताया कि दीपक प्रसाद की सभी शिकायतों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। जांच भी जारी है। मगर उसने कल पुलिस को जो मोबाइल फोन छीने जाने की शिकायत दी थी, लेकिन उसकी जांच की गई तो पता चला कि जिन युवकों पर उसने फोन छीनने का आरोप लगाया है उनका दीपक के साथ पैसे का लेन देन है। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है। इतना ही नहीं पुलिस ने आत्मदाह की कोशिश करने पर दीपक प्रसाद के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है।