असीम गोयल ने हिंदू राष्ट्र बनाने की खाई कसम, सिख संगत ने भरी हुंकार...

आज अंबाला के मांजी साहिब गुरुद्वारे में सिख संगत ने इक्कठे हो कर अंबाला के एमएलए असीम गोयल के खिलाफ पर्चा दर्ज करवाने की मांग की है क्युकी उनका कहना है कि एमएलए असीम गोयल ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की जो कसम खाई है वो अत्यंत नीच हरकत है इस पर करवाही होनी चाहिए अगर खालिस्तान बोलना देशद्रोह है तो हिंदू राष्ट्र बनाने की कसम खाना भी देशद्रोह है अतः उस पर कार्यवाही की जाए।

असीम गोयल ने हिंदू राष्ट्र बनाने की खाई कसम, सिख संगत ने भरी हुंकार...

Ambala (Ankur Kapoor) ||  आज इस बैठक में हर वर्ग के व्यक्ति आए हैं और पंजाब में जो माहौल चल रहा है उसी तरह का माहौल अंबाला में बनाने की साजिश रची गई है जो असीम गोयल ने हिंदू राष्ट्र बनाने की जो कसम खाई है वह सरासर गलत है क्योंकि भारत केवल एक ही जाति का नहीं है भारत में अनेक वर्ग के लोग अनेक भाषाओं के लोग और अनेक धर्मों के लोग रहते हैं...

और उसे यह कसम खाई है कि बलिदान देंगे भी और बलिदान लेंगे भी और हिंदू राष्ट्र बनाकर रहेंगे अगर खालिस्तान की मांग करना अपराध है तो हिंदू राष्ट्र की मांग करना भी अपराध है और संविधान में कहीं भी हिंदुस्तान की बात नहीं लिखी उसमे एक राष्ट्र की बात लिखी है ना की अलग अलग राष्ट्र की । असीम  गोयल पर कार्यवाही होनी चाहिए उसकी इस बात पर उस पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए क्योंकि उसने अंबाला के अमन और सौहार्द के माहौल को नष्ट करने की कोशिश की है।