फ़तेहाबाद में व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले में हुआ खुलासा...

फ़तेहाबाद के भूना शहर में व्यापारी के घर जिंदा कारतूस के साथ लेटर भेजकर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में हुआ खुलासा, व्यापारी का पड़ोसी ही निकला आरोपी, भूना का ही रहने वाला कुश्ती का कोच है आरोपी, खुद की शादी का कर्ज उतारने के लिए रची थी फिरौती मांगने की साजिश, भूना के ही रहने वाले एक क्रिमिनल से लिए थे 2 जिन्दा कारतूस, डीएसपी बोले- आरोपी कोच को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, वारदात में इस्तेमाल बाइक किया जाएगा बरामद, अन्य किसी आरोपी के वारदात में शामिल होने के बारे में भी पूछताछ करेगी पुलिस।

फ़तेहाबाद में व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले में हुआ खुलासा...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद के भूना शहर में एक व्यापारी को जिंदा कारतूस के साथ लेटर भेजकर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने एक कुश्ती कोच को गिरफ्तार करते हुए बड़ा खुलासा किया है। गिरफ्तार आरोपी व्यापारी राकेश सिंगला के पड़ोस का ही रहने वाला है और आरोपी कोच करन सिंह अपनी शादी का कर्ज उतारने के लिए फिरौती मांगने की पूरी साजिश रची थी।

पुलिस ने फिलहाल आरोपी कोच को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है कि आरोपी कोच के साथ इस वारदात में अन्य कोई और आरोपी भी शामिल है या नहीं। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि आरोपी कुश्ती कोच ने ही व्यापारी के घर कारतूस के साथ फिरौती और धमकी भरा खत रखा था। डीएसपी ने बताया कि आरोपी की पहचान भूना निवासी करण सिंह के रूप में हुई है और यह कुश्ती का कोच है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी कोच ने भुना के ही एक क्रिमिनल से दो जिंदा कारतूस लिए थे। पुलिस ने कुछ दिन पहले उक्त क्रिमिनल आरोपी को एक मामले में गिरफ्तार किया था और उससे पूछताछ में फिरौती के घटना के मास्टरमाइंड कोच के बारे में जानकारी मिली। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है और आज कोर्ट में पेश कर आरोपी कोच को रिमांड पर लिया जाएगा। रिमाण्ड के दौरान आरोपी से वारदात में इस्तेमाल बाइक व अन्य सामान बरामद किया जाना है।