खून दान करने के बाद हुई युवक की मौत!

खून दान करने के बाद जिला सोनीपत के गांव मुडलाना निवासी 30 वर्षीय मनीष की मौत के बाद परिजनों ने मनीष का शव सोनीपत रोड स्थित एक निजी अस्पताल के सामने रखकर हंगामा किया है।

खून दान करने के बाद जिला सोनीपत के गांव मुंडलाना के  निवासी 30 वर्षीय मनीष की मौत के बाद परिजनों ने मनीष का शव सोनीपत रोड स्थित एक निजी अस्पताल के सामने रखकर हंगामा किया। परिजनो ने आरोप लगाया कि,23 तारीख को मनीष अपने ही गांव की एक बीमार  महिला के लिए खून दान करने के लिए निजी अस्पताल में आया था इसके बाद जब अपने गांव पहुंचा तो एकाएक उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे सोनीपत के खानपुर मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया था जहां इलाज के दौरान मनीष ने दम तोड़ दिया।

परिजनों का आरोप है की रोहतक के निजी अस्पताल के ब्लड बैंक के स्टाफ की गई लापरवाही  मनीष को जान गंवाकर चुकानी पड़ी है। आज उन्होंने मनीष के शव के पोस्टमार्टम के बाद रोहतक  स्थित निजी अस्पताल के सामने  रोड पर रखकर जाम लगा दिया ।और अस्पताल के ब्लड बैंक के स्टाफ की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया है। इसके बाद थाना सिविल लाइन के थाना प्रभारी और डीएसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। डीएसपी रवि खुंडिया ने बताया कि उन्हें मृत्यु के परिजनों की तरफ से हॉस्पिटल के स्टाफ की लापरवाही की शिकायत मिली है जिसकी जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मनीष शादीशुदा है और उसका 6 महीना का एक बेटा है। वह अपने ही गांव की बीमार महिला के लिए खून दान करने के लिए आया था।