रादौर में सड़क जाम व बेरिकेटिंग तोड़ने वाले किसानों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज...

किसान यूनियन की महारैली में रादौर से पीपली जा रहे किसानों द्वारा कल लगाए गए जाम और बेरिकेटिंग तोड़ने के मामले को लेकर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है।पुलिस ने भाकियू के जिला प्रधान समेत करीब 250 अन्य पर विभिन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

रादौर में सड़क जाम व बेरिकेटिंग तोड़ने वाले किसानों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज...
रादौर (कुलदीप सैनी) || किसान यूनियन की महारैली में रादौर से पीपली जा रहे किसानों द्वारा कल लगाए गए जाम और बेरिकेटिंग तोड़ने के मामले को लेकर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है।पुलिस ने भाकियू के जिला प्रधान समेत करीब 250 अन्य पर विभिन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

डीएसपी रणधीर ने बताया कि किसान पिपली में किसान यूनियन की महारैली थी। सरकार की तरफ से यह निर्देश थे की कोरोना बड़ी तेज गति से फैल रहा है।और किसानों को वहां जाने से रोका जाए।इसके लिए नाके भी लगाए हुए थे ।वहां किसानों ने हमारा बैरिकेड तोड़ा और यहां पर भी हमारा रोड ब्लॉक किया ।

कोविड - 19 के बावजूद किसानों ने न केवल नियमो का उलंघन किया, बल्कि पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्कामुक्की की, जिसके चलते इन किसानों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। खैर किसानों पर दर्ज हुई एफआईआर के बाद अब देखना होगा कि क्या एक बार फिर किसान संगठन पुलिस की इस कार्यवाही के खिलाफ क्या रणनीति बनाते है।