रोहतक पुलिस ने किया नकली शराब बनाने की फॅक्टरी का भडाफोड़

रोहतक पुलिस ने जिले के टीटोली गांव में नकली शराब बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है जिसके बाद पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

रोहतक पुलिस ने किया नकली शराब बनाने की फॅक्टरी का भडाफोड़

रोहतक  (हर्षवर्धन) ||  पुलिस ने जिले के टीटोली गांव में नकली शराब बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है जिसके बाद पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले 3 से 4 महीने से नकली शराब बना रहा है. 

पुलिस को आशंका है कि आरोपी इन नकली शराब का पंचायती चुनाव में भी इस्तेमाल कर सकता था,हालांकि पुलिस आरोपी को अदालत में कल सुबह पेश कर रिमांड की मांग करेगी ताकि पूरी वारदात का खुलासा हो सके। एएसपी कृष्ण लोचन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर छापेमारी की गई। एएसपी कृष्ण लोहचब ने बताया कि सीआईए-2 की टीम ने छापेमारी की और मौके से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद की गई है।

पुलिस के अनुसार 1481 नकली शराब की बोतलें, शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाला केमिकल और ब्रांडेड शराब की कंपनी का रैपर भी बरामद हुआ है। एएसपी कृष्ण लोचन ने बताया कि आरोपी अमित को कल अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड की मांग की जाएगी क्योंकि आरोपी ने अभी तक की पूछताछ में कुछ और लोगों के नाम लिए हैं।