स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने को लेकर हुई मारपीट

स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने को लेकर शहर के पॉश एरिया सुशांत लोक फेज 1 में देर रात को जमकर बवाल हुआ। यहां दो पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे को चप्पल से पीटा, जबकि दूसरे पक्ष ने पहले पर गंभीर आरोप लगाए। घटना की सूचना सेक्टर 53 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।दरअसल, सुशांत लोक फेज 1 के ई ब्लॉक में एक युवती चार साल से रह रही है और स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही है।

स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने को लेकर शहर के पॉश एरिया सुशांत लोक फेज 1 में देर रात को जमकर बवाल हुआ। यहां दो पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे को चप्पल से पीटा, जबकि दूसरे पक्ष ने पहले पर गंभीर आरोप लगाए। घटना की सूचना सेक्टर 53 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।दरअसल, सुशांत लोक फेज 1 के ई ब्लॉक में एक युवती चार साल से रह रही है और स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही है। युवती ने बताया कि स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने को लेकर पड़ोसियों को एतराज है। इसको लेकर कई बार वह पहले भी विवाद कर चुके हैं।आज जब वह स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रहे थे तो पड़ोसियों ने उन पर हमला कर दिया और गाली गलौज करने लगे। आरोप है कि गाली गलौज का विरोध करने पर युवती को चप्पल से पीटा गया। युवती का कहना है की RWA ने स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने की परमिशन दी हुई है उसके बावजूद भी उन्हें परेशान किया जाता है।



वहीं, मामले में दूसरे पक्ष का कहना है कि युवती और उसकी साथी स्ट्रीट डॉग्स को उनके घर के सामने खाना खिलाती है, जिसके कारण कई बार ये डॉग उनके घर में भी घुस जाते है। ये डॉग उन्हें पहले काट चुके हैं। आज उन्होंने इन डॉग्स को अपने घर के सामने खाना खिलाने से मना किया तो युवती ने उन्हें धमकी देते हुए अपनी साथी को बुलाया और उन पर हमला कर कपड़े फाड़ दिए। आरोप है कि युवती ने उनके पति को गंभीर आरोपों में केस में फसाने की धमकी दी है।मामले की सूचना मिलते ही सेक्टर 53 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। यह कोई पहला मामला नहीं है जब स्ट्रे डॉग्स को लेकर गुरुग्राम में घमासान न मचा हो बल्कि इससे पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके है, जिसके कारण दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे तक चले हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। अब देखना यह होगा कि मामले में पुलिस क्या एक्शन लेती है।