मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम वासियों को दी सौगात

प्रदेशवासियों को आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ी सौगात दी है पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 347 परियोजनाओं की सौगात हरियाणा वासियों को दी है। वही उसमें से गुरुग्राम वासियों को भी 34 परियोजनाओं की सौगात मिली। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर गुरुग्राम वासियों को 237 करोड़ से ज्यादा लागत की 34 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर सौगात दी।

गुरुग्राम || हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम वासियों को 237 करोड़ से ज्यादा लागत कि 34 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुरुग्राम वासियों को यह सौगात दी। जिला स्तरीय कार्यक्रम में कृषि मंत्री जेपी दलाल उपस्थित रहे। वहीं कृषि मंत्री जेपी दलाल ने हरियाणा के इलाकों में बाढ़ की वजह से किसानों की फसल खराब होने पर भी बयान दिया। प्रदेशवासियों को आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ी सौगात दी है पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 347 परियोजनाओं की सौगात हरियाणा वासियों को दी है। वही उसमें से गुरुग्राम वासियों को भी 34 परियोजनाओं की सौगात मिली। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर गुरुग्राम वासियों को 237 करोड़ से ज्यादा लागत की 34 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर सौगात दी।

इन परियोजनाओं में जीएमडीए, सिंचाई विभाग समेत नगर निगम की कई परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया गया।
वहीं हरियाणा में आई बाढ़ के कारण किसानों की फसल कई जगह खराब हो गई। जिसपर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बयान देते हुए कहा कि बाढ़ के कारण कई जगह पशु की जनहानि को नुकसान हुआ है तो कहीं जगह किसानों की फसल भी खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि इस साल की शुरुआत से ही बेमौसम की बरसात और जल्द मानसून के आने से किसानों की फसल खराब हुई है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री के साथ बातचीत की जा रही है और जल्द ही किसानों को उनकी फसल का मुआवजा दिया जाएगा।
हथिनी कुंड बैराज का पानी छोड़े जाने को लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से ही झूठ की राजनीति करती आई है।उन्होंने कहा कि जितना पानी दिल्ली में गया है उतना पानी हरियाणा में भी गया है।जिससे हरियाणा के कई इलाके भी बढ़ से प्रभावित हुए हैं इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए।