भिवानी - हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल का बयान!

भिवानी || बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल रविवार सुबह भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर तुरंत लोगों की समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए।

भिवानी || बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल रविवार सुबह भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर तुरंत लोगों की समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। इसके बाद मीडिया से मुख़ातिब होते हुए ताज़ा राजनीतिक हालातों पर अपनी राय रखी।सबसे पहले कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि तीन राज्यों में बड़ी जीत और अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडा के हरियाणा दौरे व उनके रोड़ शो से बीजेपी में ख़ुशी की लहर है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में बीजेपी लोकसभा की सभी 10 सीटें जीतेगी और मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे। साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर जेपी दलाल ने कहा कि सभी पार्टियों व नेताओं को जनता के बीच जाने का हक़ है। पर राहुल गांधी की परवरिश एसपीजी घेरे में हुई और वो विदेश में पढ़े हैं। ऐसे में सबसे ज़रूरी है कि राहुल गांधी यात्रा निकाल कर जनता के बीच जाएँ और देश की जानकारी लें। 

वहीं हरियाणा कांग्रेस के ताबड़तोड़ प्रचार व रैलियों पर जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस गुटों में बंटी है। कोई गुट कुछ वादे करता है और दूसरा कुछ। कोई गुट रैली कर रहा है तो कोई यात्रा निकाल रहा है। जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेसी अपने प्रभुत्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। इनका जनता में कोई जनाधार नहीं। साथ ही ईडी की कार्रवाई पर विपक्ष के आरोपों पर कहा कि जब 300-300 करोड़ रूपये काला धन मिले और हरियाणा में अवैध हथियार मिलें तो, सरकारी एजेंसियों को कार्यवाही का हक़ है। ठंड के बीच गरमाती राजनीति में नेताओं का प्रचार प्रसार व वार पलटवार का दौर जारी है। ऐसे में देखना होगा कि लोकतंत्र में सर्वोपरि जनता इस बार चुंबनों किसके दावों व वादों पर मुहर लगाती है|