हरियाणा में जल्द होंगे पंचायत चुनाव, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत...

हरियाणा में पंचायती चुनाव का इंतजार अब खत्म हो गया है मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रोहतक में आयोजित प्रगति रैली में संकेत दिए हैं की जून या जुलाई में पंचायती चुनाव करवा सकते हैं। साथ ही सैकड़ों करोड़ रुपए की घोषणाओं की सौगात रोहतक दिल को मिली है मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज रोहतक के जाट कॉलेज में प्रगति रैली में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

हरियाणा में जल्द होंगे पंचायत चुनाव, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत...

Rohtak, Haryana (Harshvardhan) || हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज रोहतक के जाट कॉलेज में प्रगति रैली में पंचायती चुनाव को लेकर बड़े संकेत दिए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अनुसार प्रदेश में जल्द ही पंचायती, निकाय, नगर पालिका के चुनाव हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि पंचायती चुनाव को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की गई थी जिसके बाद आज कोर्ट ने कहां है की याचिकाओं पर सुनवाई होती रहेगी लेकिन सरकार चाहे तो पंचायती चुनाव करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जून या जुलाई में पंचायती चुनाव हो सकते हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रोहतक के विकास के लिए सैकड़ों करोड़ रुपए की मंजूरी दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि रोहतक में स्थित जितने बड़े सरकारी कार्यालय हैं चाहे वह डीसी ऑफिस हो एसपी ऑफिस को कोर्ट तहसील उनको शहर से बाहर मनाया जाएगा और इसके लिए ढाई सौ करोड़ रुपए मंजूर किए हैं इसके साथ ही किसानों की खराब हुई फसल के लिए एक एप भी लॉन्च किया जाएगा जिसमें किसान खराब हुई फसलों का ब्यौरा खुद ही डाल देगा इसके अलावा बिजली पानी सड़क सुरक्षा सबके लिए मुख्यमंत्री ने अपनी घोषणाओं में कुछ ना कुछ दिया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का रोहतक में 2 दिन का दौरा है आज उन्होंने प्रगति रैली को संबोधित किया तो कल एमडीयू में 10वीं और 12वीं क्लास के बच्चों को टेबलेट वितरित करेंगे।