करनाल में कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी दिखी आक्रमक रूप में...

करनाल में कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी आज आक्रमक रूप में दिखी, प्रदेश भर से कार्यकर्ता पहुंचे और यहां पहुंचकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के घर का घेराव करने का प्रयास किया

करनाल में कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी दिखी आक्रमक रूप में...

करनाल (संजय रैना) || करनाल में कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी आज आक्रमक रूप में दिखी, प्रदेश भर से कार्यकर्ता पहुंचे और यहां पहुंचकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के घर का घेराव करने का प्रयास किया, इसी दौरान पुलिस से कार्यकर्ताओ की धक्का मुक्की भी हुई और बैरा केटिंग को भी हटाया गया।

ये हैं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता  जो निकले हैं कृषि कानूनों के विरोध में , जो निकले हैं हरियाणा सरकार के खिलाफ। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मन बनाया और पूरे प्रदेश से कार्यकर्ताओ को करनाल में रविवार को इक्कठा करने के लिए आह्वान किया, कार्याकर्ता इक्कठे हुए और निरंकारी भवन से पैदल चलते हुए प्रेम नगर में स्थित हरियाणा के मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने की योजना बनाई। कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे थे आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता । प्रदर्शन शुरू हुआ, कार्यकर्ताओं का पैदल मार्च सीएम आवास की और बढ़ा और सरकार के खिलाफ नारेबाजी हुई। वहीं ज्यादा भीड़ को देखते हुए पुलिस भी सक्रिय थी, कार्यकर्ताओ के प्रदर्शन को रोकने के लिए सीएम आवास से पहले पुलिस ने बैरिकेटिंग की हुई थी और कार्यकर्ताओं को वहीँ रोक दिया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई, पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से बैरिकेटिंग को हटाने का प्रयास भी किया गया लेकिन कार्यकर्ताओं को आगे नहीं बढ़ने दिया गया।