कैश बैग की चोरी :शादी समारोह से 20 लाख के जेवर व नकद 50 हजार से भरा हैंड बैग पार

शादी समारोह में खलबली मच गई. शादी समारोह में जेवरात से भरा बैग लेकर दो युवक फरार हो गए। नौ फरवरी को दो युवकों ने जेवरात से भरा बैग चोरी कर लिया।युवक के सीसीटीवी में कैद हुई चौंकाने वाली तस्वीरें पुलिस ने घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है | शादी समारोहों में नकदी या जेवरात के बैग चोरी होने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जी हां, साइबर सिटी के मैरिज लॉन में बेहद मासूम से दिखने वाले बच्चे पलक झपकते ही बड़ी चालाकी से मौके से भागने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन पुलिस शादी के साथ-साथ घास काटने वालों के लिए भी यह एक चुनौती बनता जा रहा है।

कैश बैग की चोरी :शादी समारोह से 20 लाख के जेवर व नकद 50 हजार से भरा हैंड बैग पार

|| Gurugram || Kartik Bhardwaj || शादी समारोह में खलबली मच गई. शादी समारोह में जेवरात से भरा बैग लेकर दो युवक फरार हो गए। नौ फरवरी को दो युवकों ने जेवरात से भरा बैग चोरी कर लिया।युवक के सीसीटीवी में कैद हुई चौंकाने वाली तस्वीरें पुलिस ने घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है | शादी समारोहों में नकदी या जेवरात के बैग चोरी होने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जी हां, साइबर सिटी के मैरिज लॉन में बेहद मासूम से दिखने वाले बच्चे पलक झपकते ही बड़ी चालाकी से मौके से भागने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन पुलिस शादी के साथ-साथ घास काटने वालों के लिए भी यह एक चुनौती बनता जा रहा है। दरअसल, 9 फरवरी को साइबर सिटी के एक मैरिज हॉल में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां दो युवक जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गए।हालांकि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सीसीटीवी में कैद शादी समारोह में बड़े ही सुनियोजित तरीके से ये दोनों युवक समारोह में शामिल हुए और इस तरह परिवार से घुलमिल गए | जब तक कोई कुछ समझता या जानता, युवती के परिजनों को 20 लाख की चपत लगाने के बाद यह अति आधुनिक युवक मौके से फरार हो गया |  पीड़िता की माने तो दोनों युवक जेवरात से भरा सूटकेस लेकर भाग गए।सब फिरो में मशगूल थे।दूल्हे पक्ष को जेवर दिखाने के बाद सूटकेस को सुरक्षित रख लिया गया।लड़की पक्ष के लोग झोला रखकर बारात के स्वागत में जुटे थे।इसी दौरान दोनों युवक बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस को शिकायत दी गई है लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है। 

आपको बता दें कि साइबर सिटी में शायद ही कोई मैरिज लॉन बचा हो जहां इन शातिर गिरोहों ने कोई अपराध न किया हो। गिरोह से जुड़े शातिर बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पिछले साल शहर के एक नामी फाइव स्टार होटल में भी इस तरह के गिरोह ने करोड़ों की चोरी को अंजाम दिया था और तमाम सुरक्षा के बावजूद व्यवस्था, पुलिस ऐसे गिरोह से जुड़े किसी भी संदिग्ध की पहचान भी नहीं कर सके।ऐसे में क्या पुलिस इनका पर्दाफाश कर ऐसी घटनाओं को रोक पाती है या नहीं, यह देखने वाली बात होगी।