हरियाणा की खाकी होगी बेदाग...

हरियाणा में खाकी को बेदाग करने में जुटे प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने इस दिशा में एक और बड़ा कदम उठाया है। दरअसल जांच के नाम मंगवाई जाने वाले कागज व अन्य अन्य सामान को लेकर अक्सर खाकी पर उंगली उठती रही है लेकिन अब गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी पुलिस के किये जांच ग्रांट मुहैया करवाने का ऐलान कर दिया है।

हरियाणा की खाकी होगी बेदाग...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || हरियाणा के पुलिस थानों और पुलिस चौकियों में जांच के नाम पर सामग्री मंगवाने के आरोप अक्सर पुलिस पर लगते आये हैं। लेकिन अब भविष्य में इस मुद्दे को लेकर कोई भी खाकी पर उंगली नहीं उठा सकेगा। क्योंकि अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस को जांच ग्रांट देने का ऐलान कर दिया है।

जानकारी देते हुए सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि हरियाणा पुलिस पर एक इल्जाम लगता था कि अगर कोई अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाने जाता है तो उससे कागज का दस्ता मंगवाया जाता था , ये आम सुनने को मिलता था । अब सभी को बजट अलॉट कर दिया है कि न तो कंप्लेनेन्ट से कुछ मंगवाया जाए व अन्य खर्चो के लिए भी । गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि विभिन्न पदों के लिए अलग अलग ग्रांट दी जाएगी । गृह मंत्री अनिल विज के इस फैसले के बाद पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। पुलिस अधिकारिओं का कहना है कि गृह मंत्री अनिल विज का ये ऐलान बेहद कारगर साबित होगा।