युवा शक्ति बदवाल संगठन के अध्यक्ष उदयवीर पूनिय का बड़ा बयान || P24 News

युवा शक्ति बदवाल संगठन के अध्यक्ष उदयवीर पूनिय ने कहा कि जयप्रकाश के हार के कारणो के बारे में बताया कांग्रेस की आपसी फुट, जयप्रकाश का बाहरी होना,. कुमारी सैलजा, किरण चौधरी रणदीप का इलेक्शन चुनाव प्रचार में न आना, चौधरी भजन लाल का गड होना के कारण जेपी हार हुई है। उन्होने कहा कि काग्रेस को 52 हजार वोट मिले जो काग्रेस की उपब्धि नही ये खिलाफ वाली वोट एटंी भजन भजन लाल की वोट थी।उन्होने कहा कि काग्रेस को 52 हजार वोट मिले जो काग्रेस की उपब्धि नही ये खिलाफ वाली वोट एटंी भजन भजन लाल की वोट थी।

युवा शक्ति बदवाल संगठन के अध्यक्ष उदयवीर पूनिय का बड़ा बयान || P24 News

Haryana || Neha Rajput || शक्ति बदवाल संगठन के अध्यक्ष उदयवीर पूनिय ने कहा कि जयप्रकाश के हार के कारणो के बारे में बताया  कांग्रेस की आपसी फुट, जयप्रकाश का बाहरी होना,. कुमारी सैलजा, किरण चौधरी रणदीप का इलेक्शन चुनाव प्रचार में न आना, चौधरी भजन लाल का गड होना के कारण जेपी हार हुई है। उन्होने कहा कि काग्रेस को 52 हजार वोट मिले जो काग्रेस की उपब्धि नही ये खिलाफ वाली वोट एटंी भजन भजन लाल की वोट थी।
युवा शक्ति बदलाव की और के अध्यक्ष उदय वीर पूनिया ने कहा कि आदमपुर के कई गांव में सर्वे किया उनकी टीम ने कई बुदिजीवी लोग मौजूद थे। जिसमें लोगो ंसे जानकरी ली थी। पूनिया ने कहा कि आदमपुर हलके में  सबसे गए थे जिसमें पाया गया कि कुलदीप बिश्नोई की खिलाफत की थी और जयप्रकाश की भी लोग खिलाफत  कर रहे थे। पूनिया ने कहा कि सभी जातियो ंके लोगो से जानकारी हासिल की थी।
पूनिया ने कहा कि सर्वे मे शुरु पाया कुलदीप की खिलाफत थी जयप्रकाश की भी खिलाफ थी 2009 के बाद जयप्रकाश नही आए थे। ऐसे में कुलदीप से लोग ज्यादा नाराज थे।

उन्होने कहा बालसमद गांव चौ भजनलाल के खिलाफ रहा है इस बालसमंद में इस बार कुलदीप के वोट घटे है। पूनिया ने 30 के बाद सीएम के भाजपा कार्यकर्ताओ ने मौर्चा संभाला तो ऐसे में पूरे चुनाव को जीत लिया ।

उन्होने कहा कि काग्रेस को 52 हजार वोट मिले जो काग्रेस की उपब्धि नही ये खिलाफ वाली वोट एटंी भजन भजन लाल की वोट थी। उन्होंने कहाा कि काग्रेस एक जुट होकर कााम करेगी नही काग्रेस का सुखद भविष्य नही है। पूनिया ने कह ाकि राहुल गांधी की 2029 की लडाई दिखती है। उन्होने कह कि सीएम मनोहर लाल प्रदेश में समान रुप से विकास कार्य किए है। उन्होने कहा कि हिसार के संासद बृजेद्र सिंह हिसार लोक सभा क्षेत्र में विकास कार्यो को अंजाम दे रहे है।