पेशे से है ड्राइवर, लेकिन उसके नाम से हो रहा 210 करोड़ का शराब कारोबार, जानें क्या है पूरा माजरा || P24 News

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के समक्ष पेश हो पानीपत के एक शराब कारोबारी के पूर्व ड्राईवर ने बड़े आरोप लगाए हैं। शराब कारोबारी ने अपने 15 हजार रुपए तनख्वाह पाने वाले ड्राईवर के नाम से कंपनी खोल उसमें 110 करोड़ का कारोबार किया और उसके नाम से कई खाते खोल मोटी कमाई की। मालिक ने उस कंपनी के नाम पर शराब के ठेके खोल अवैध शराब बेची और जेल की हवा ड्राईवर को खानी पड़ी। इस मामले में विज के सामने पेश हो ड्राईवर ने सुरक्षा की मांग की तो विज ने जांच के आदेश देते हुए पीड़ित को सुरक्षा प्रदान करवाई।

पेशे से है ड्राइवर, लेकिन उसके नाम से हो रहा 210 करोड़ का शराब कारोबार, जानें क्या है पूरा माजरा || P24 News

Haryana || Neha Rajput || हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के पास पानीपत के एक नामी शराब कारोबारी के पूर्व ड्राईवर ने शिकायत सौंपी है कि वो कारोबारी नरेंद्र नारवाल नद उसके नाम से शराब के ठेके लिए और उस पर अवैध तरीके से शराब बेचने का काम किया। जिसके लिए उसे जेल तक जाना पड़ा। शिकायकर्ता ड्राइवर के अनुसार उसकी तनख्वाह मात्र 15 हजार थी और जिस शराब कंपनी के ठेके उसके नाम से थे उस कंपनी ने 110 करोड़ का कारोबार किया। अब उसने नरेंद्र नारवाल के पास से काम छोड़ दिया है। जिसके बाद अब उसे जान का खतरा है। अनिल विज ने शिकायत सुनते ही तुरंत एक्शन लिया और पानीपत पुलिस को एक्शन लेने और पीड़ित कुलबीर सिंह को सुरक्षा देने के आदेश दिए। जितना देर कुलबीर अंबाला में है तब तक उसे अंबाला पुलिस ने सुरक्षा दी। प्रभावित कुलबीर सिंह ने बताया कि नरेंद्र नारवाल ने मिस्टर कुलबीर कंपनी बनाकर मेरे नाम पर 110 करोड़ रुपए का कारोबार किया। ऐसे में जब भी कोई हादसा या फिर पुलिस शराब पकड़ती थी तो मुझे थाने जाना पड़ता था। एक बार मैंने जेल भी काटी है। अब मुझे हमेशा डर लगा रहा है और उनका गैंग के साथ भी संपर्क है। आज मैं गृहमंत्री अनिल विज से मिलने पहुंचा हूं और उन्होंने आश्वासन दिया है कि कुछ नहीं होगा। मंत्री महोदय ने मुझे पुलिस सुरक्षा दी है। अभी मैं चार दिन बार घर गया और मेरे पास गुुरुग्राम पुलिस का फोन आया और पता करने पर मुझे कहा गया कि तुझे 24 घंटे में उठा लेंगे।

पीड़ित कुलबीर सिंह ने बताया कि मुझे काफी समय के बाद में पता चला कि मेरे नाम पर कई बैंकों में एकाउंट खुले हुए हैं और मेरे एकाउंट को भी नरेंद्र नारवाल का आदमी अनिल परूथी ही साईन करता था। मन्नु नाम का शख्स कंपनियों का लेन देन करता है। वह लोग ही मेरे फर्जी साइन करते थे। मेरा एक पर्सनल एकाउंट है और उसमें अपना वेतन डालता था और उसी से अपना घर चलाता था।
गृहमंत्री अनिल विज के आदेशों के बाद पानीपत पुलिस अंबाला पहुंची और देर शाम पीड़ित कुलबीर को सुरक्षा प्रदान की और अपने साथ पानीपत लेकर गई। पानीपत पुलिस के ASI ने बताया गृहमंत्री उच्च अधिकारियों के आदेशों के बाद वे कुलबीर को साथ सुरक्षा में ले जाने आए हैं। आगे की कार्रवाई उच्च अधिकारियों के आदेशों अनुसार की जाएगी।