क्या महंगाई के सहारे ED के सवालों से बचना चाहते है राहुल गाँधी ?

कांग्रेस ने महंगाई व बेरोजगारी पर शुक्रवार को राष्ट्रव्यापी विरोध करने का ऐलान किया।अब सवाल यह उठता है की क्या कांग्रेस इन मुद्दों पर इसलिए प्रदर्शन कर रही है क्योकि नेशनल हेराल्ड मामले की कार्यवाही में राहुल गांधी और सोनिया गांधी से ED द्वारा पूछताछ की जाएगी?

क्या महंगाई के सहारे ED के सवालों से बचना चाहते है राहुल गाँधी ?

Delhi || Riya Sharma || कांग्रेस ने महंगाई व बेरोजगारी पर शुक्रवार को राष्ट्रव्यापी विरोध करने का ऐलान किया जिसको दिल्ली पुलिस ने मद्देनज़र रखते हुए जंतर-मंतर को छोड़ कर नई दिल्ली के हर इलाकों में धारा 144 लागू कर दी है। कांग्रेस पार्टी ने अपने इस प्रदर्शन के तहत राष्ट्रपति भवन व प्रधानमंत्री आवास के आस-पास घेराव करने की योजना बनाई है। जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को ही कांग्रेस मुख्यालय पर पहरा बढ़ा दिया हैं। और साथ ही जगह-जगह बैरिकेडिंग कर, पुलिस के जवान भी तैनात कर दिए हैं।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का इस प्रदर्शन को लेकर यह कहना है, कि आज देश में लोकतंत्र नहीं है, सिर्फ तानाशाही है। हम महंगाई का मुद्दा उठाते हैं परन्तु हमें संसद में बोलने नहीं दिया जाता। बाहर प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार कर लिया जाता हैं। कांग्रेस दफ्तर में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने यह भी कहा की 70 साल में देश बना, लेकिन बीजेपी ने 8 साल में इसे खत्म कर दिया। चाहें बेरोजगारी व हिंसा का मुद्दा हो या महंगाई का, सरकार का सिर्फ यही एजेंडा रहा है कि इन मुद्दों को न उठाया जाए।

अब सवाल यह उठता है की क्या कांग्रेस इन मुद्दों पर इसलिए प्रदर्शन कर रही है क्योकि नेशनल हेराल्ड मामले की कार्यवाही में राहुल गांधी और सोनिया गांधी से ED द्वारा पूछताछ की जाएगी? जानकारी के अनुसार प्रदर्शन में कांग्रेस के हर सांसद व कार्यकर्ता काले कपडे़ में दिखाई दे रहे है।