दिल्ली चुनाव से पहले में मनोज तिवारी ने दिखाया 56 का दम, कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 में से 56 सीटें जीतेगी भारतीय जनता पार्टी...

दिल्ली में चुनाव सिर पे हैं और अब झमाझम घोषणाओं की बारिश हो रहीं हैं । भले ही सावन की बारिश और बदहाल जल निकासी व्यवस्था ने लोगो को जीना मुहाल कर कर दिया हैं और पक्ष तथा विपक्ष दोनों के दावो की पोल खोल रहें हैं लेकिन नेता तो नेता होते हैं, वो लंबे लंबे वादे करना कैसे छोड़ दें भला ।

दिल्ली चुनाव से पहले में मनोज तिवारी ने दिखाया 56 का दम, कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 में से 56 सीटें जीतेगी भारतीय जनता पार्टी...
Image Source- Google

खबर आई अब कि आत्मविश्वास से लबरेज दिल्ली के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आने वाले चुनावों मे 56 सीटें लाने का दावा किया हैं । भाजपा में वैसे भी संख्या 56 काफी चीजों की माप रखता हैं। हो सकता हैं ये उसी का असर हो। वैसे इतना तो तय है कि जैसे बालाकोट स्ट्राइक का फायदा भाजपा को लोकसभा चुनाव में भरपूर हुआ था उसी तरह अनुच्छेद 370 हटाने का फायदा दिल्ली चुनावों मे साफ देखने को मिलेगा । तभी शायद आप आदमी पार्टी की जमीन खिसकती हुई देख मनोज तिवारी ने ये बयान दिया हैं कि वो आगामी चुनाव में 70 विधानसभा सीटों में से 56 सीटें जीतने वालें हैं ।

Image Source- Google

हालांकि उन्होने इसकी वजह बताते हुए कहा कि सरकार अपने किए वादों को निभा नहीं पायी हैं और जनता को नए नए वादे कर के फिर से गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं । जनता को उनके सारे झूठे वादों की बहुत महंगी कीमत चुकानी पड़ी हैं । अब जनता के बीच केजरीवाल के प्रति अविश्वास साफ दिखता हैं । मनोज तिवारी ने अनुमान लगाते हुए कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी डबल डिजिट भी क्रॉस नहीं कर पाएगी ।

Image Source- Google

21 साल से दिल्ली की सत्ता से बाहर रहने वाली भारतीय जनता पार्टी इस बार दिल्ली कुर्सी अपने नाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोडना चाहती । जमकर तैयारिया की जा रही हैं । सदस्यता अभियान चला कर लोगों को जोड़ा रहा हैं और नरेंद्र मोदी के विश्वव्यापी छवि को आगे रखकर जनता का दिल जीतने की कोशिश की जा रही हैं । अब देखना ये हैं कि जमीनी स्तर पर बारिश की बदहाल व्यवस्था से परेशान दिल्ली की जनता MCD के अनदेखे रवैये पर भी कुछ आकलन करती हैं या सारी बदहाली का ठीकड़ा आप आदमी पार्टी पर ही फोड़ती हैं । जनता समझदार हैं, जो निर्णय लेगी सही ही होगा ।