दिल्ली के बुराड़ी में चोरो ने किया लाखो के संपत्ति पर हाथ साफ.... परिवार वालों को नहीं लगी भनक, सोती रही पुलिस...

बुराड़ी इलाके में घर के अंदर हुई चोरी...। लाखों की चोरी को बदमाशों ने दिया अंजाम....। फर्स्ट फ्लोर पर हुई चोरी, नीचे ग्राउंड फ्लोर पर सो रहा था परिवार ..इलाके में पहले भी कई बार हो चुकी है चोरी की वारदातें, आसपास के लोगों में डर । बुराड़ी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

दिल्ली के बुराड़ी में चोरो ने किया लाखो के संपत्ति पर हाथ साफ.... परिवार वालों को नहीं लगी भनक, सोती रही पुलिस...

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पिछले कुछ दिनों से चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं जिससे लोगों में डर और खौफ का माहौल है इसी कड़ी में आज बुराड़ी इलाके की पिंकी चौधरी कॉलोनी के बी ब्लॉक में भी एक घर में चोरों ने हाथ साफ कर दिया । चोरों ने घर की पहली मंजिल में रखे हुए करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवरात और रुपए चुरा कर मौके से फरार हो गए।  परिवार की माने तो जब वह सुबह उठे तो घर के छत का दरवाजा खुला हुआ था कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था उनको यह समझते देर नहीं लगी कि घर में चोरी हो चुकी है जब सामान देखा गया तो लाखों की ज्वेलरी महंगी साड़ियां और जो भी कुछ उस कमरे में रखा था सभी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था । लोगों का कहना है कि इलाके में पहले भी कई बार चोरी की वारदातें हुई हैं उसको लेकर डरे और सहमे हुए ।

बुराड़ी उत्तरी दिल्ली का एक अच्छा खासा इलाका हैं जहां घनी आबादी बस्ती हैं । प्रशासन की गाड़ी चौराहे पर हमेशा दिखती हैं लेकिन फिर भी प्रशासन की नाक के नीचे से घरों में हो रही चोरियाँ उनके चौकन्नेपन पर सवालिया निशान लगाता हैं । चोर बड़े आराम से घरों मे आए दिन हाथ साफ कर के चले जाते हैं और सड़कों पर अपने पीसीआर वैन के साथ खड़ी पुलिस टीम को इस बात कि भनक तक नहीं लगती । लगातार हो रही चोरी की वारदातों से इलाके में डर है और ऐसे में पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था के कड़े और पुख्ता इंतजाम करने चाहिए जिससे लोग इलाके में सुरक्षित तरीके से रह सकें ।