चरखी दादरी में मालिक व परिवार को बेहोश कर डेयरी से 17 भैंस चुराई...

गांव पातुवास में बीती रात चोरों ने एक डायरी में बंधी हुई 17 भैंसों को चुरा ली। बताया जाता है कि पशुपालक व उसके परिवार के सदस्यों को बेहोश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। सुबह जब घटना का पता चला तो करीब 20 लाख का नुकसान की आशंका के चलते पशुपालक ने सुसाइड का मन बना लिया।

चरखी दादरी में मालिक व परिवार को बेहोश कर डेयरी से 17 भैंस चुराई...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || गांव पातुवास में बीती रात चोरों ने एक डायरी में बंधी हुई 17 भैंसों को चुरा ली। बताया जाता है कि पशुपालक व उसके परिवार के सदस्यों को बेहोश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। सुबह जब घटना का पता चला तो करीब 20 लाख का नुकसान की आशंका के चलते पशुपालक ने सुसाइड का मन बना लिया। इसकी जानकारी मिलने पर एसपी बलवान राणा ने मौके पर पहुंचकर पशुपालक को सांत्वना दी और जल्द चुराई भैंसों को बरामद कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गांव पातुवास निवासी जयबीर सिंह ने अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए कर्ज लेकर भैंस की डेयरी की थी। डेयरी में उसने 21 भैंसों को रखा था और परिवार के साथ दूध बेचकर गुजारा कर रहा था। बीती रात अज्ञात लोगों ने उसके डेयरी को निशाना बनाते हुए पशुपालक व परिवार के सदस्यों को बेहोश कर दिया। चोर डेयरी में बंधी 21 भैंसों को खोलकर एक वाहन में भर दी। रात के अंधेरे में चार भैंस खेतों की ओर चली गई। ऐसे में चोरों द्वारा 17 भैंसों को चुरा लिया। चुराई गई भैंसों की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई गई है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस व एसपी बलवान राणा मौके पर पहुंचेे और पशुपालक को सांत्वन देते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार व चुराई गई भैंसों को बरामद करने का आश्वासन दिया।

पशुपालक जयबीर सिंह को अचानक 20 लाख रुपए का नुकसान होने पर सुसाइड करने का मन बना लिया। जयबीर ने बताया कि कर्ज लेकर डेयरी खोली थी। चोरों ने 17 भैंसों को चुराया है उसकी चार भैंस खेतों में मिली हैं। वह इतना दुखी हो गया कि 20 लाख रुपए का कर्ज कैसे उतारेगा। ऐसे में उसने सुसाइड करने का मन बना लिया। इसी दौरान एसपी ने पहुंचकर उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द भंैस बरामद कर लेंगे। वहींं भाई रमेश ने बताया कि भैंस चोरी होने की घटना के बाद जयबीर को लाखों का नुकसान हुआ है। जयबीर को हुए नुकसान के कारण पूरा परिवार का बेहाल हो गया। उन्होंने इस मामले में जल्द कड़ी कार्रवाई करने व मुआवजा की मांग की है। एसपी बलवान राणा ने फोन पर बताया कि कई टीमों का गठन करते हुए भैंसों को बरामद करने व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भेज दिया गया है। जल्द  ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।