अंतर्राष्ट्रीय महिला बॉक्सर संदिग्ध परिस्थितियों में झज्जर से लापता...

देर शाम अपने घर से सडक़ पर दौड़ लगाने के लिए निकली एक नाबालिग महिला बॉक्सर रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई। उसके अचानक गायब होने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला बॉक्सर संदिग्ध परिस्थितियों में झज्जर से लापता...

झज्जर (संजीत खन्ना) || देर शाम अपने घर से सडक़ पर दौड़ लगाने के लिए निकली एक नाबालिग महिला बॉक्सर रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई। उसके अचानक गायब होने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि परिजनों ने अपहरण की आशंका  जताई है | लेकिन फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। बता दें कि गायब हुई यह नाबालिग युवती बॉक्सिंग की अच्छी खिलाड़ी है और राष्ट्रीय हीं नहीं बल्कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर कई बार भारत का परचम लहरा चुकी है। इस घटना के बाद खिलाड़ी की माँ का रो-रोकर बुरा हाल है |

मानसी के माता-पिता से जब हमने बात की तो उनका रो रो कर बुरा हाल था। मानसी के पिता ने कहा कि 24 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं और उनकी बेटी का कोई पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि मानसी केवल उनकी नहीं बल्कि पूरे देश की बेटी है। और उन्हें किसी भी अनहोनी की आशंका का डर भी लगातार सता रहा है।उन्होंने बताया कि आज पूरे देश में ही छोटी छोटी बच्चों के साथ भी रहे हो रहे हैं और उन्हें डर है कि उनकी बच्ची के साथ किसी तरह की कोई दरिंदगी ना हो जाए। मानसी की मां ने कहा कि वह अपील करते हैं कि जिस किसी ने भी इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है वह उनकी बेटी को सही सलामत उनके घर पर पहुंचा दें। मानसी की मां के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी को एक अच्छे खिलाड़ी बनाने के लिए और पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने के लिए अपनी पूरी जिंदगी खपा दी है। उनको आशंका है कि उनकी बेटी का अपरहण हुआ है। गौरतलब है कि मानसी को बॉक्सिंग की दुनिया में एक उभरते हुए सितारे के रूप में देखा जाता है और मानसी जिस तरह से लगातार खेल रही थी क्षेत्र में चर्चा का विषय था कि वह जल्द ही भारत के लिए ओलंपिक में मेडल लाने की पुख्ता दावेदार बनेगी।