यमुनानगर में जीएनजी कॉलेज के पास कैफ़े में महिला पुलिस के साथ थाना शहर पुलिस की छापेमारी

यमुनानगर में जीएनजी कॉलेज के पास अनैतिक कार्यों की शिकायत के बाद महिला पुलिस के साथ थाना शहर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की इस दौरान के संचालक ताला लगा कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसके बाद ताला खोला तो पुलिस भी हैरान रह गई. अंदर कई सारे केबिन बनाए गए थे और अंदर से 10 युवक-युवतियों मिले। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई. फिलहाल पुलिस का कहना है कि इनसे पूछताछ की जाएगी।

यमुनानगर ||  यमुनानगर में कैफे में चल रहे अनैतिक कार्यो की शिकायत पर यमुनानगर पुलिस ने महिला थाना पुलिस के साथ की छापेमारी। इस छापेमारी के दौरान कैफे संचालक कैफे को ताला लगाकर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने एक मिस्त्री को बुलाया और ताला खुलवाया गया। कैफे के अंदर कई केबिन बनाये गए थे अंदर से 10 युवक-युवतियों को निकाला गया। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

कैफे न होकर अनैतिक कार्यो का अड्डा बने हुए है। यमुनानगर में जीएनजी कॉलेज के पास अनैतिक कार्यों की शिकायत के बाद महिला पुलिस के साथ थाना शहर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की इस दौरान के संचालक ताला लगा कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसके बाद ताला खोला तो पुलिस भी हैरान रह गई. अंदर कई सारे केबिन बनाए गए थे और अंदर से 10 युवक-युवतियों मिले। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई. फिलहाल पुलिस का कहना है कि इनसे पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें इससे पहले भी शहर पुलिस द्वारा कई ऐसे अनैतिक कार्यों के चलते कार्रवाई की गई है लेकिन उसके बावजूद भी शहर में धड़ल्ले से कैफे चल रहे हैं जो युवाओं को अनैतिक कार्य में बढ़ावा दे रहे हैं. अब देखना होगा कि पुलिस कैफ़े संचालक पर क्या एक्शन लेती है और जो अन्य कैफे चल रहे हैं उन पर क्या एक्शन होगा।

फिलहाल पुलिस की छापेमारी से कैफे संचालकों में हड़कंप मच गया है। इससे पहले शादी के नाम पर झांसा देकर एक युवती से कैफे में रेप का मामला भी शहर में सामने आया था। उसमें भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच कर रही है और उस संचालक से भी पूछताछ कर रही है। अब देखना होगा कि कब इन कैफ़े की आड़ में चल रहे अनैतिक कार्यो पर पूर्ण रूप से लगाम लगेगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस पूछताछ करेगी कि आखिर इस कैफे में यह युवक युवतियां क्या कर रहे थे।