एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल को मिली कामयाबी, लाखों के फोन उड़ाने वाला गैंग गिरफ्तार

एंटी व्हीकल थेफ़्ट सेल की टीम ने एक गैंग को गिरफ्तार किया है। इस गैंग से अब तक 39 फ़ोन और दो चोरी की बाइक बरामद की जा चुकी है। बरामद किये गए मोबाइल फोनों की कीमत दस लाख के करीब है।

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल को मिली कामयाबी, लाखों के फोन उड़ाने वाला गैंग गिरफ्तार

|| Yamunanagar || Aditya Kumar || एंटी व्हीकल थेफ़्ट सेल की टीम ने एक गैंग को गिरफ्तार किया है। इस गैंग से अब तक 39 फ़ोन और दो चोरी की बाइक बरामद की जा चुकी  है। बरामद किये गए मोबाइल फोनों की कीमत दस लाख के करीब है। इस गैंग के 6 सदस्य अब तक गिरफ्तार हो चुके है। डीएसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। बरामद किए फोनों में से दो फोन स्नैचिंग की गए थे बाकी दूसरे सभी मोबाइल फोनों का डाटा एनालाइज कर पता लगाया जाएगा कि कहा कहा से चोरी हुए या स्नैच किये गए हैं और किन लोगों के मोबाइल है।

अपराधी कितने ही शातिर क्यों न हो लेकिन एक न एक दिन कानून के शिंकजे में आ ही जाते हैं।ऐसे ही एक गैंग को एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम ने गिरफ्तार किया है। डीएसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 
एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम ने सलमान  और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है जो कि बाइक रिपेयर का काम करता है। कल शाम को कलानौर नाके के पास से टीम ने जब एक बाइक सवार को रोका और  उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 16 फोन बरामद हुए। वही इसी गैंग के चार साथी 5 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे। सबसे पहले मोहम्मद मियां नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जिसकी निशानदेही पर सावेज जो की मुजफ्फरनगर का रहेने वाला है उसको गिरफ्तार किया। जैसे जैसे तार जुड़ते गए इस मामले में और गिरफ्तारियां होती गई। उसके बाद जावेद से भी 15 मोबाइल फोन बरामद हुए। उन फोन में एक फोन स्नैचिंग का भी था जो उस से बरामद हुआ था। उसी दिन मोहम्मद मियां के बयान पर विकी पंडित नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया। विक्की पंडित से भी स्नैचिंग का फोन बरामद हुआ। जांच आगे बड़ी तो राहुल जोकि मुजफ्फरनगर का रहने वाला है जिसको इसने वह फोन बेचा था उस राहुल से भी 7 फोन बरामद हुए हैं । टोटल 39 मोबाइल फोन अब तक बरामद हो चुके हैं।
डीएसपी प्रमोद ने बताया की इनका एक साथी राहुल उर्फ मोहित, उससे भी 2 चोरी की बाइक बरामद हुई है।पहले भी वह 2021 में स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। उसके पिता भी जेल में एक हत्या के मामले में बंद है। इस पूरे गैंग के 6 सदस्य गिरफ्तार हो चुके है। पकड़े गए इस गैंग के दो सदस्यों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
पकड़े गए 39 मोबाइल की कीमत लगभग ₹10 लाख रुपए बताई जा रही है। जो कि अब तक की एंटी विकल थेफ्ट सेल की एक बड़ी कामयाबी है। पकड़े गए आरोपियों से भी पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है ताकि इस पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सके।