भारतीय मजदूर संघ के द्वारा अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया

भारतीय मजदूर संघ के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मांग है कि सामाजिक सुरक्षा सभी को मुहैया हो। ठेका प्रथा के अन्धानुकरण पर रोक लगावें तथा ठेका श्रम (निवारण एवं नियमितिकरण) अधिनियम 1970 में न्यायोचित संशोधन करें।

फतेहाबाद || फतेहाबाद में भारतीय मजदूर संघ के द्वारा अपनी मांगों को लेकर किया गया प्रदर्शन, लघु सचिवालय में सरकार के खिलाफ जमकर की गई नारेबाजी, भारतीय मजदूर संघ का कहना आज जिला स्तर पर प्रदर्शन करके प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जा रहा है, अगर सरकार मांगे नहीं मानती तो राष्ट्रीय स्तर पर निर्णय लेकर किया जाएगा बड़ा आंदोलन।

फतेहाबाद में आज भारतीय मजदूर संघ के द्वारा अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। नारेबाजी करते हुए भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले कर्मचारी फतेहाबाद के लघु सचिवालय पहुंचे। कर्मचारियों के द्वारा प्रधानमंत्री के नाम फतेहाबाद जिला प्रशासन को मांगपत्र सौंपा गया। मीडिया से बातचीत करते हुए अमित शर्मा जिला संगठन मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज जिला स्तर पर भारतीय मजदूर संघ के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मांग है कि सामाजिक सुरक्षा सभी को मुहैया हो। ठेका प्रथा के अन्धानुकरण पर रोक लगावें तथा ठेका श्रम (निवारण एवं नियमितिकरण) अधिनियम 1970 में न्यायोचित संशोधन करें। आर्थिक विकास के लिए राष्ट्रीय श्रम नीति बने। न्यूनतम मजदूरी के स्थान पर जीविका मजदूरी तय हो। उन्होंने कहा कि अगर मांग पूरी नहीं होती तो राष्ट्रीय स्तर पर बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा।