सिख समुदाय के लोगों ने श्री गुरु नानक देव जी के बारे में गलत टिप्पणी करने पर विरोध प्रदर्शन

यमुनानगर के गांव मेहलावाली से सिख समुदाय के सैकडो लोगों ने श्री गुरु नानक देव जी के बारे में यमुनानगर के हैबतपुर निवासी गौरव द्वारा इंस्टाग्राम पर गलत अभद्र टिप्पणी किए जाने के बारे में सदर थाना जगाधरी के बाहर पहुंचे हैं। उनका कहना हैं  कि श्री गुरु नानक देव जी का अपमान सभी गुरुओं का अपमान है और उनका अपमान सिख समुदाय नहीं सहेगा।

यमुनानगर || यमुनानगर के जगाधरी सदर थाना के बाहर सिख समुदाय के लोगों श्री गुरु नानक देव जी के बारे में इंस्टाग्राम पर एक युवक द्वारा गलत टिप्पणी करने के विरोध में थाना के बाहर किया प्रदर्शन। वाहे गुरु का पाठ करते हुए सिख समाज के लोग थाना सदर जगाधरी पहुंचे और उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस को दी। सिख समाज के लोगों का कहना है कि श्री गुरु नानक देव जी के बारे में गलत टिप्पणी करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। वह सभी के गुरु हैं ऐसे में इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी कर सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। वही शिकायत मिलने के बाद पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही इस युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सदर थाना जगाधरी पहुंचे मंदीप सिंह ने बताया कि आज यमुनानगर के गांव मेहलावाली से सिख समुदाय के सैकडो लोगों ने श्री गुरु नानक देव जी के बारे में यमुनानगर के हैबतपुर निवासी गौरव द्वारा इंस्टाग्राम पर गलत अभद्र टिप्पणी किए जाने के बारे में सदर थाना जगाधरी के बाहर पहुंचे हैं। उनका कहना हैं  कि श्री गुरु नानक देव जी का अपमान सभी गुरुओं का अपमान है और उनका अपमान सिख समुदाय नहीं सहेगा। गौरव पंडित जोकि यमुनानगर के गांव हैबतपुर का रहने वाला है उसने सिख समुदाय के बारे में अपशब्द गलत टिप्पणी की है जिसके बारे में सिख संगत के मन में भारी रोष है और इसी के चलते आज सिख समुदाय के लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि हम पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि ऐसा करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस प्रशासन कठोर से कठोर कार्रवाई करें। और उस पर 251 का मुकदमा दर्ज करे। आरोपी युवक हैबतपुर का रहने वाला है उसने इंस्टाग्राम पर गुरु ननाक सिंह के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है।

डीएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि आज सिख समुदाय के लोगो द्वारा शिकायत प्राप्त हुई है कि गौरव पंडित नामक युवक ने इंस्टाग्राम पर सिख धर्म और उनके गुरुओं के खिलाफ गलत टिप्पणी की है। उसी के बारे में आज गांव महिला वाली से सिख समुदाय के लोग सदर थाना जगाधरी पहुंचे हैं। उनकी शिकायत ले ली गई है नियमानुसार मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।