पत्नी ने अपने पति को महिला पुलिस कर्मी के साथ रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा ...

Wife caught her husband red handed while doing Rangraliya with female police personnel

पत्नी ने अपने पति को महिला पुलिस कर्मी के साथ रंगरलिया मनाते हुए रंगे  हाथों पकड़ा ...

 Uttar Pradesh (Bhumika Gupta) : एटा में पति,पत्नी और वो की कहानी आई सामने...एक पत्नी ने अपने पति को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में महिला पुलिस कर्मी के साथ रंगरेलिया मनाते हुए रंगेहाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड कर पुलिस को सौंपा, वीडियो सोशल मीडिया पर  हुई वायरल। पत्नी और परिजनों ने ग्राम विकास अधिकारी और एक महिला पुलिस कर्मी को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़कर जमकर किया हाई वोल्टेज ड्रामा। पत्नी और परिजनों ने हिंदुस्तान लीवर हाई वे पुल के पास से दोनों को नशे की हालत में उ.प्र. सरकार लिखी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में रंगे हाथों पकड़ा प्रेमी प्रेमिका को थाना देहात कोतवाली में सौंपा। हवालात में बंद आरोपी पति की बहन और परिजनों पर साजिश में मिले होने का आरोप। 

पीड़ित पत्नी और परिजनों ने पुलिस को बुलाकर रंगे हाथों पकड़े गए प्रेमी, प्रेमिका को थाना देहात पुलिस को सौंपापीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी से लगाई न्याय की गुहार।पीड़िता पत्नी ने बताया कि मेरी शादी 5 माह पहले हुई थी मेरे पति अभिषेक जो ब्लॉक जैथरा में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात है जो बापू नगर के निवासी है और इलाहाबाद पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल दीक्षा के साथ अवैध संबंध। 

अभिषेक ब्लॉक जैथरा में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात बताया जाता है वही आरोपित महिला दीक्षा इलाहाबाद में पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात बताई जा रही है। 
थाना कोतवाली देहात के हिंदुस्तान लीवर के हाईवे पुल के पास मामला।