रेवाड़ी में पुलिस PCR की गाड़ी को लगी ज़ोरदार टक्कर ...

PCR hit in Rewari Home Guard jawan died uncontrolled truck hit

रेवाड़ी में पुलिस PCR की गाड़ी को लगी ज़ोरदार टक्कर ...


 Rewari (Pankaj Nain) : रेवाड़ी में PCR को मारी टक्कर, होमगार्ड जवान की मौत , चलान कर रही थी पुलिस, अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पुलिस की PCR को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई, जबकि पुलिस के कई जवान घायल हो गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। रेवाड़ी पुलिस की PCR नंबर-1 दिल्ली-जयपुर हाईवे (NH-48) पर गुरुवार की शाम वाहनों के चलान कर रही थी। तभी एक अनियंत्रित ट्रक दिल्ली की तरफ से आया और सीधे पुलिस पीसीआर को टक्कर मार दी। हादसे में होमगार्ड नवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस के अलावा पीसीआर के पास खड़े कई लोग घायल हो गए।

आनन-फानन में आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलकों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक होमगार्ड जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाने का अभियोग दर्ज कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। वारदात के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था जिसकी तलाश की जा रही है।