Delhi : NIA पुलिस ने 3 घंटे के अंदर रेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार...

बाहरी दिल्ली के नरेला से एक बेहद शर्मानका घटना सामने आई है । घटना 4 मई की देर रात की है जब तीन व्यक्तियों ने मिलकर एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

Delhi : NIA पुलिस ने 3 घंटे के अंदर रेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार...

Delhi || बाहरी दिल्ली के नरेला से  एक बेहद शर्मानका घटना सामने आई है । घटना 4 मई की  देर रात की है जब तीन व्यक्तियों ने मिलकर  एक नाबालिक बच्ची के साथ  दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । मामले की जांच में पता लगा की नाबालिका को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई  थी और उसे देर तक इंतजार करने के लिए कहा गया था जिसके  बाद, उसे कुछ नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर  पिलाया गया  ।

जिसके बाद नाबालिका को  ऊपर की मजिल में स्तिथ एक कमरे में लेजाया गया जहा तीनों युवकों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस शर्मनाक हरकत को अंजाम देने के बाद  उसे उसके घर के बाहर गली में छोड़ दिया गया।  जिसके बाद परिजनों द्वारा 6 मई को  इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और  नाबालिक बच्ची जिसकी उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है उसे अस्पताल में भर्ती कराया । जिसके बाद पुलिस द्वाराबच्ची से  पूछताछ की गई जिसमे बच्ची ने तीनों गुनहगारों का खुलासा किया । 

पुलिस ने मात्र तीन घंटों में  तीनों आरोपियों को सलाखों के। पीछे  डाला ।  । तीनों आरोपियों की पहचान नरेंद्र मोहित और परविंद्र बताई जा रही हैं। और मुख्य आरोपी नरेंद्र था  जिसके साथ लड़की नरेला स्थित फैक्ट्री में काम करती थी।पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूला और पुलिस के द्वारा आश्वासन दिया गया की गुनेहगारो को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी ।