आमआदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद शुशील गुप्ता का ब्यान......

बीजेपी पर लगाया आरोप,तीन सौ के करीब विपक्षी विधायको को डरा धमका कर खरीद चुकी भाजपा।आजादी की दूसरी लड़ाई अरविंद केजरीवाल का दे साथ।

आमआदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद शुशील गुप्ता का ब्यान......

Delhi || Abhay || शिक्षकों की भर्ती न करने को लेकर आम आदमी पार्टी ने मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा है युवा रोजगार की मांग ना करें इसलिए हरियाणा सरकार लोगों को शिक्षा से वंचित कर रही है। साथ ही भाजपा सरकार के नेताओं पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता रोहतक में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे थे।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता आज भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि हरियाणा सरकार प्रदेश में शिक्षकों की भर्ती इसलिए नहीं करना चाहती ताकि कल को युवा रोजगार की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को शिक्षित नहीं करना चाहती साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश पर तीन लाख करोड़ का कर्ज हो चुका है मनोहर लाल खट्टर जनता को बताएं आखिर यह पैसा कहां पर इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अब तक करीब 300 विपक्षी नेताओं को भाजपा सरकार डरा धमका कर पार्टी में शामिल कर चुकी है जबकि आम आदमी पार्टी लोगों से आह्वान कर रही है कि यह आजादी की दूसरी लड़ाई है और इसमें ज्यादा से ज्यादा लोग आम आदमी पार्टी का सहयोग करें।उन्होंने यह भी कहा कि यदि देश में भ्रष्टाचार कम हो जाए तो लोगों को मुफ्त बिजली व मुफ्त पानी मिल सकता है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और रोहतक में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे।