गुरुग्राम में गरीबों के राशन पर डाका।

प्रधानमंत्री की घोषणाओं को राशन डिप्पो होल्डर पलीता लगा रहे और गरीबो के राशन पर डाका डल रहा है यह सब साइबर सिटी के भीम गढ़ खेड़ी में हो रहा है जहां डिप्पो होल्डर अपनी मनमानी में लगे हुए है। पब्लिक राशन लेना पहुँची है तो उन्हे लक्ष्मण विहार जाने के कहा जाता है साथ ही राशन के हकदार लोगो को बुलाकर दुकान बंद कर डिप्पो होल्डर वहा से निकल जाता हैं इन सभी तमाम समस्या से राशन लेने वाले बेहद परेशान हैं।

गुरुग्राम में गरीबों के राशन पर डाका।

Delhi (Riya Sharma) || प्रधानमंत्री की घोषणाओं को राशन डिप्पो होल्डर पलीता लगा रहे और गरीबो के राशन पर डाका डल रहा है यह सब साइबर सिटी के भीम गढ़ खेड़ी में हो रहा है जहां डिप्पो होल्डर अपनी मनमानी में लगे हुए है। पब्लिक राशन लेना पहुँची है तो उन्हे लक्ष्मण विहार जाने के कहा जाता है साथ ही राशन के हकदार लोगो को बुलाकर दुकान बंद कर डिप्पो होल्डर वहा से निकल जाता हैं इन सभी तमाम समस्या से राशन लेने वाले बेहद परेशान हैं।

एक और देश के प्रधानमंत्री दावा कर रहे है कि उनकी सरकार ने देश के 80 करोड़ लोगों को अनाज देने की पहल की है। वही साइबर सिटी के कुछ डिप्पो होल्डर देश के प्रधानमंत्री के दावों को पलीता लगाने का काम कर रहे है। ऐसा ही एक मामला साइबर सिटी के वार्ड दस की भीम गढ़ खेड़ी में सामने आया है। इस कालोनी में रहने वाले बीपीएल परिवारों को राशन देने के लिए डिप्पो होल्डर ने मेसेज डाल कर बुलाया। मेसेज में लिखा कि आप सभी 29 तारीख को राशन लेने के लिए भीम गढ़ खेड़ी सिथित आंगनवाड़ी केंद्र में बनी राशन की दुकान पर पहुचे। जब लोग राशन लेने के लिए पहुचे तो डिप्पो होल्डर ने गेंहू नही होने की बात कह दुकान को बंद कर दिया। जब लोगो ने एतराज किया तो डिप्पो होल्डर धमकी दे वहा से निकल गया। 

आरोप है कि डिप्पो होल्डर ने कहा कि वह अब राशन लक्ष्मण विहार वाले डिप्पो पर ही बटेगा, जिसे लेना हो वह आ जाए नही तो राशन नही मिलेगा। लोगो की माने तो डिप्पो होल्डर ने कहा कि वार्ड दस की पार्षद के ससुर मंगत राम बागड़ी ने इस बार का राशन लक्ष्मम विहार वाले डिप्पो पर ही उतरवा दिया है। जबकि लोगो का कहना है की जब उन्हें भीम गढ़ खेड़ी के डिप्पो से राशन मिलता है तो वह दूसरी जगह क्यो जाए। एक तो डिप्पो होल्डर पूरा राशन देता नही उसपर रौब अलग से दिखता है। इसी को लेकर राशन लेने वाले लोगो प्रदर्शन को मजबूर हुए है।

लोगो की माने तो इसकी शिकायत खाद्यय आपूर्ति विभाग के अधिकारियों से भी की गई है। ऐसे में अब देखना होगा कि विभाग इस डिप्पो होल्डर के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है और इन परिवारों को राशन कब तक मिल पाता है।