विरासत को लेकर हैं हो रहे स्व. बंशीलाल परिवार में झगड़े

पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बंशीलाल जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि स्व. बंशीलाल की विरासत को लेकर उनके परिवार मंे झगड़े हो रहे हैं। कभी चुनाव मंे स्व. बंशीलाल के लिए वोट तक नहीं मांगने आए और आज वो उनकी राजनीतिक विरासत का ढोंग रच रच रहे हैं। सही मायनों में स्व. बंशीलाल का भक्त मैं हूं, कुछ लोग उनके नाम का राजनीतिक फायदा ले रहे हैं। परिवारिक लड़ाई नहीं होती तो आज स्व. बंशीलाल का इतिहास में सबसे उपर होता।

चरखी दादरी। पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बंशीलाल जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि स्व. बंशीलाल की विरासत को लेकर उनके परिवार मंे झगड़े हो रहे हैं। कभी चुनाव मंे स्व. बंशीलाल के लिए वोट तक नहीं मांगने आए और आज वो उनकी राजनीतिक विरासत का ढोंग रच रच रहे हैं। सही मायनों में स्व. बंशीलाल का भक्त मैं हूं, कुछ लोग उनके नाम का राजनीतिक फायदा ले रहे हैं। परिवारिक लड़ाई नहीं होती तो आज स्व. बंशीलाल का इतिहास में सबसे उपर होता।

सतपाल सांगवान ने अपने दादरी निवास पर स्व. बंशीलाल की जयंति पर आयोजित कार्यक्रम मंे श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की। कहा कि वे स्वयं चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि परिवार या किसी को भी चुनाव मैदान में उतारेंगे। कहा कि मेरा राजनीतिक भविष्य क्षेत्र की जनता तय करेगी। पिछले दिनों कार्यकर्ताओं की मीटिंग मंे उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है। कहा कि उनको कई पार्टियों के आॅफर मिल रहे हैं। वे निर्दलीय नहीं बल्कि जिस पार्टी से टिकट पक्की होगी, उसी पार्टी में रायशुमारी कर शामिल होंगे। साथ ही कहा कि विधानसभा मंे बंशीलाल के विकास कार्यों का मामला उठाया तो चौटाला परिवार ने मुझे जेल में डाला था। सही मायनों में स्व. बंशीलाल ही हरियाणा के निर्माता थे। उनसे प्रेरणा लेकर ही वे राजनीति में आए हैं। उनके बताए मार्ग पर चलते हुए व प्रेरणा लेकर ही इस क्षेत्र का विकास करवाया गया है।