गुरुग्राम-साइबर सिटी में हाकी का आगाज हॉकी टूर्नामेंट में 8 टीमें दिखाएंगी

गुरुग्राम-साइबर सिटी में हाकी का आगाज हॉकी टूर्नामेंट में 8 टीमें दिखाएंगी अपना दम टूर्नामेंट के उद्घाटन पर पहुची ल आरती राव बादशाहपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा चुनाव लडने का फैसला करेगी पार्टी

गुरुग्राम-साइबर सिटी में हाकी का आगाज
हॉकी टूर्नामेंट में 8 टीमें दिखाएंगी अपना दम
टूर्नामेंट के उद्घाटन पर पहुची ल आरती राव
बादशाहपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा
चुनाव लडने का फैसला करेगी पार्टी
गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत के विरोधियों को एक्टिव कर रही पार्टी-आरती राव
इंद्रजीत के विरोधियों को दी जा रही है नई जिम्मेदारी 
गुरुग्राम लोकसभा सीट पर फिर परचम लहराएगी भाजपा
खेलों को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों को मिलेगी हर सुविधा
जल्द नेहरू स्टेडियम में एस्ट्रो ट्राफ बनाकर होगा तैयार आरती राव 
हरियाणा के खिलाड़ी लगातार देश और दुनिया में परचम फहरा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुग्राम में मास्टर ताराचंद हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें आठ टीमें हिस्सा ले रही है। 7 ए टूर्नामेंट की शुरूआत बीजेपी नेत्री और गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने की। आरती राव की माने तो हरियाणा में खेलों को बढ़ावा देने के लिए लगातार सरकार और खेल विभाग काम कर रहा है। वहीं गुरुग्राम में महिला हॉकी के जन्मदाता मास्टर ताराचंद के नाम पर हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। हरियाणा में खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए जहां सरकार और विभाग कम कर रहा है तो वही गुरुग्राम में भी तमाम खिलाड़ियों को सुविधा देने के लिए सरकार और सांसद काम कर रहे हैं। जल्द ही नेहरू स्टेडियम में एस्ट्रो ट्रैप बनकर तैयार हो जाएगा, जिससे हाकी के खिलाड़ियों के प्रैक्टिस करने में सुविधा होगी।
आरती राव की माने तो वह जहां भी जाती है तो लोग चर्चा करते हैं कि वह बादशाहपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। हालांकि यह फैसला पार्टी तय करेगी कि उन्हें चुनाव लड़ना है या नहीं, लेकिन राव इंद्रजीत के विरोधियों को अब पार्टी लगातार एक्टिव करने में जुटी हुई है। साथ ही उन्हें नए पद भी दिए जा रहे हैं और कोशिश यही है कि हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों को जीता जाए। हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट भी बीजेपी के खाते में ही जाएगी।