सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में तीन राउंड में पूछताछ |

सोनिया गांधी से पूछताछ की कमान महिला अफसर मोनिका शर्मा को सौंपी गई है। बता दें कि वह ईडी में अडिशनल डायरेक्टर के पद पर हैं। सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में तीन राउंड में की जाएगी पुछताछ।

सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में तीन राउंड में पूछताछ |

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं और उनके साथ प्रियंका गांधी भी दवाएं लेकर गई हैं बता दें कि वह ईडी के दफ्तर में ही एक दूसरे कमरे में मौजूद हैं। सूत्रों से बात सामने आ रही है कि सोनिया गांधी से पूछताछ की कमान भी महिला अफसर मोनिका शर्मा को सौंपी गई है। वह ईडी में अडिशनल डायरेक्टर के पद पर हैं। वहीं ईडी के सूत्रों का कहना है कि 75 वर्षीय सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को देखते हुए दफ्तर में एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है। इसीलिए प्रियंका गांधी को भी दफ्तर में रहने की परमिशन दी गई है और सोनिया गांधी दवाइयों और अन्य जरूरतों के लिए उनसे मुलाकात कर सकती हैं। यही नहीं यदि उन्हें आराम की जरूरत होगी तो उसके लिए भी उन्हें मौका दिया जाएगा।

वहीं प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों का कहना है कि सोनिया गांधी से तीन हिस्सों में पूछताछ की जा सकती है। हालांकि यह उतनी लंबी नहीं होगी, जितनी राहुल गांधी से थी। पहले पार्ट में सोनिया गांधी से उनकी शेयर होल्डिंग और टैक्स अदायगी के बारे में पूछा जाएगा। इसके बाद दूसरे राउंड में एसोसिएटेड जर्नल और यंग इंडियन से उनके ताल्लुक के बारे में पूछा जाएगा। इसके अलावा तीसरे और आखिरी हिस्से में यह पूछा जाएगा कि कांग्रेस और कंपनियों के बीच क्या संबंध है।