सिरसा बिजली कर्मचारी से मारपीट...

सिरसा के डबवाली में बिजली कर्मचारियों से मार पीट का मामले सामने आया है। मामला डबवाली के गांव शेरपुरा का है जहाँ बिजली के बिल की रिकवरी करने के लिए बिजली निगम के कर्मचारी गए थे कि कुछ लोगों ने उनपर हमला बोल दिया। करीब 4 लोगों ने कर्मचारियों के साथ मार पीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए।

सिरसा बिजली कर्मचारी से मारपीट...

सिरसा (सुरेंदर सैनी) || सिरसा के डबवाली में बिजली कर्मचारियों से मार पीट का मामले सामने आया है। मामला डबवाली के गांव शेरपुरा का है जहाँ बिजली के बिल की रिकवरी करने के लिए बिजली निगम के कर्मचारी गए थे कि कुछ लोगों ने उनपर हमला बोल दिया। करीब 4 लोगों ने कर्मचारियों के साथ मार पीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए।  इसके अलावा इन कर्मचारियों को अर्धनग्न कर गांव में भी भगाया। मामला 14 सितंबर का बताया जा रहा है। मारपीट की वीडियो आज वायरल हुई है।  फ़िलहाल पीड़ित कर्मचारियों ने पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

बिजली निगम के XEN डी वर्मा ने बताया कि सुखजीत कौर पत्नी वीरा सिंह का बिल 16 हजार से ज्यादा का पेंडिंग था और काफी समय से सुखजीत कौर बिल नहीं भर रही थी। कुछ दिन पहले सुखजीत कौर का बिल नहीं भरने के कारण मीटर उखाड़ा गया था लेकिन आज बिजली कर्मचारी पेमेंट की रिकवरी करने के लिए जैसे ही सुखजीत कौर के घर गए तो उन्होंने बिजली कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है और पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

वही डबवाली शहर थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि बिजली निगम के अधिकारियों की और से मिली शिकायत के आधार पर कर्मचारियों से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है और जल्द ही इनकी गिरफ़्तारी भी की जाएगी।