फतेहाबाद में गोडाउन में खड़ी पिकअप गाड़ी को ले उड़े चोर,घटना सीसीटीवी में हुई कैद...

फतेहाबाद के गांव धांगड़ में एक टेंट हाउस के गोडाउन में खड़ी पिकअप गाड़ी को ले उड़े चोर, पिकअप चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, दो शातिर चोरों ने गोडाउन का ताला तोड़ कर दिया वारदात को अंजाम, पिकअप मालिक ने पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर पिकअप चोरी करने वाले दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की, चोरी की यह घटना बीती रात दी गई अंजाम, डीएसपी बोले चोरी के आरोप में मामला दर्ज किया जा चुका है, सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई है, आरोपियों की तलाश जारी है।

फतेहाबाद में गोडाउन में खड़ी पिकअप गाड़ी को ले उड़े चोर,घटना सीसीटीवी में हुई कैद...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद के धांगड़ गांव में टेंट हाउस के गोडाउन से एक पिकअप वैन चोरी होने का मामला सामने आया है। पिकअप गाड़ी चोरी की यह वारदात गोडाउन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि 2 युवक गोडाउन के मेन गेट का ताला तोड़ते हैं और गेट खोल कर मिनटों के अंदर पिकअप गाड़ी को चोरी कर फरार हो जाते हैं। पिकअप गाड़ी मालिक ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।

डीएसपी अजैब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप गाड़ी मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी ने बताया कि पिकअप चोरी की घटना की जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिकअप चोरी की वारदात 27 अगस्त की अलसुबह 2:45 बजे से लेकर 2:55 बजे के बीच अंजाम दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।