शराब के पैसे नहीं मिलने पर की थी बुजुर्ग दुकानदार की हत्या

शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर तीन दोस्तों ने प्लानिंग अनुसार बुजुर्ग दुकानदार की गला रेतकर हत्या की थी। हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे। बौंद कलां पुलिस ने तीनों दोस्तों को काबू कर पूछताछ शुरू कर दी है। यह खुलासा डीएसपी बली सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए किया।

शराब के पैसे नहीं मिलने पर की थी बुजुर्ग दुकानदार की हत्या

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर तीन दोस्तों ने प्लानिंग अनुसार बुजुर्ग दुकानदार की गला रेतकर हत्या की थी। हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे। बौंद कलां पुलिस ने तीनों दोस्तों को काबू कर पूछताछ शुरू कर दी है। यह खुलासा डीएसपी बली सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए किया।

डीएसपी बली सिंह ने अपने कार्यालय में पे्रस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि गत चार दिन पूर्व गांव लांबा के बस स्टैंड पर करीब 70 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार रिसाल सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इस मामले को सुलझाने के लिए एसपी बलवान राणा द्वारा टीमों का गठन किया गया था। बौंद कलां पुलिस थाना प्रभारी कप्तान सिंह की टीम ने बृस्पतिवार को तीन दोस्तों को गांव के खेतों से काबू किया। आरोपी प्रमिन्द्र, प्रीतम व धर्मेन्द्र ने मिलकर पहले भी करीब एक वर्ष पूर्व गांव के शराब ठेका पर शराब नहीं देने के कारण गला रेतकर हत्या की थी। डीएसपी के अनुसार तीनों साथी आवारा किस्म के हैं और शराब के लिए लड़ाई-झगड़ा करते रहते हैं। फिलहाल तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। तीनों को शुक्रवार का कोरोना टेस्ट करवाते हुए कोर्ट में पेश किया जाएगा।