चरखी दादरी : मुर्गी फार्म की आड़़ में चल रही देसी शराब की अवैध फैक्टरी...

चरखी दादरी। गांव जेवली के खेतों में मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देसी शराब तैयार की जा रही थी। दादरी स्पेशल स्टाफ ने रात के अंधेरे में अवैध शराब की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को दबोचा जबकि वहीं तीन भागने में कामयाब हो गए।

चरखी दादरी : मुर्गी फार्म की आड़़ में चल रही देसी शराब की अवैध फैक्टरी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || गांव जेवली के खेतों में मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देसी शराब तैयार की जा रही थी। दादरी स्पेशल स्टाफ ने रात के अंधेरे में अवैध शराब की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को दबोचा जबकि वहीं तीन भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने मौके से 7400 बोतल देसी शराब की खाली बोतलों के अलावा 120 गत्ता पेटी, ढक्कन व पैकिंग और सील लगाने की मशीनें सहित अन्य सामान बरामद किया है। इसके अलावा 25 पेटी तैयार देसी शराब भी बरामद हुई। मौके से स्प्रिट के अलावा देसी शराब की तैयार पेटियों के अलावा भारी मात्रा में ढक्कन, सील, लेबल व गत्ता पेटी बरामद की हैं।

गुप्त सूचना के आधार स्पेशल स्टाफ प्रभारी सतीश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए टीम ने देर रात गांव जेवली के खेतों में स्थित एक मुर्गी फार्म पर छापेमारी करते हुए अवैध शराब की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं टीम के पहुंचते ही तीन आरोपी पिकअप डाला में स्प्रिट के ड्रम लेकर फरार हो गए। मौके से पुलिस ने काफी संख्या में शराब बारदाना के अलावा बोतलों के ढक्कन व पैकिंग मशीन भी बरामद की। गिरफ्तार किये गए चारों बाढड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। जिनके पास से पुलिस ने मुर्गी फार्म से 7400 बोतल देसी शराब की खाली बोतलों के अलावा 120 गत्ता पेटी, ढक्कन व पैकिंग और सील लगाने की मशीनें बरामद हुई है। इसके अलावा 25 पेटी तैयार देसी शराब भी बरामद हुई।

डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने बताया कि मुर्गी फार्म में स्प्रिट से नकली शराब तैयार करने के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अभी फरार हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देशी शराब तैयार की जा रही थी। फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें दबिश दे रही हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है।