फतेहाबाद में बदमाशों का आतंक, घर में घुसकर बाईक और सामान को आग लगाई....

फतेहाबाद के अशोक नगर में बदमाशों का आतंक,मकान में घुसकर बाईक और घर में पड़े सामान को आग लगाई,तलवारों डंडों से जमकर की गई तोड़फोड़,घर में मौजूद एक महिला पर भी कुल्हाड़ी से भी किया वार,डायल 112 मौके पर पहुंची। महीने भर में शहर में बदमाशी की दूसरी घटना।

फतेहाबाद में बदमाशों का आतंक, घर में घुसकर बाईक और सामान को आग लगाई....

Fatehabad (Satish Khatak) || फतेहाबाद के अशोकनगर में बीती देर रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने एक मकान में घुसकर लाठी-डंडों रोड से तोड़फोड़ की और मकान में खड़े एक बाइक को आग लगा दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में खौफ का माहौल है। अशोक नगर की गली नंबर 2 के रहने वाले कलावती और उसके पुत्र मंगल सिंह ने बताया कि साथ ही की गली के दो तीन युवक 40-50 युवकों के साथ रात को 11 बजे के करीब उनके मकान पर आए और आते ही दिनों रोड और तलवारों से समान तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इसके बाद वहां खड़े एक बाइक को बुरी तरह तोड़ दिया गया और दूसरे बाइक में आग लगा दी। मकान के गेटों पर भी तलवार चलाई गई, जिससे दरवाजे टूट गए। कलावती के अनुसार उसके पेट पर और पांव पर तेजधार हथियार से हमला किया गया जिससे वह घायल हो गई। तोड़फोड़ करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर ही उनके काफी डंडे और तेजधार हथियार छूट गए। डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। परिजनों के अनुसार शहर पुलिस को शिकायत दे दी गई है, लेकिन पुलिस सुबह 9 बजे तक मौके पर नहीं पहुंची।  मंगल सिंह के अनुसार उनका बड़ा भाई सरवन बदमाशों के  खौफ से कहीं छुप गया है। घटना के पीछे क्या कारण है उन्हें भी नहीं पता।