सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर आज देश भर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।

 इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज युवाओं को नशे से दूर रहने की जरूरत है साथ ही उन्होंने हरियाणा में भी खालिस्तान की दस्तक का अंदेशा जताते हुए कहा कि जैसे पड़ोसी राज्य में इस तरह की गतिविधियां हो रही है, वैसे ही गतिविधियां अब हरियाणा में भी होने लगी है।उन्होंने कहा कि युवाओं को बरगलाया जा रहा है लेकिन देश की  एकता व अखण्डता के लिए युवाओं को एकजुट रहना होगा।

भिवानी- सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर भिवानी के भीम खेल परिसर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।  जहां बड़ी तादाद में स्कूली बच्चों के साथ-साथ युवाओं ने शिरकत की।  भिवानी के एसडीएम दीपक बाबूलाल करवा व अन्य पुलिस में प्रशासनिक अधिकारी युवाओं के साथ रन फॉर यूनिटी में दौड़ते नजर आए।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज युवाओं को नशे से दूर रहने की जरूरत है साथ ही उन्होंने हरियाणा में भी खालिस्तान की दस्तक का अंदेशा जताते हुए कहा कि जैसे पड़ोसी राज्य में इस तरह की गतिविधियां हो रही है, वैसे ही गतिविधियां अब हरियाणा में भी होने लगी है।उन्होंने कहा कि युवाओं को बरगलाया जा रहा है लेकिन देश की  एकता व अखण्डता के लिए युवाओं को एकजुट रहना होगा। उन्होंने कहा कि  जिस तरह सरदार वल्लभ भाई पटेल ने पूरे देश को एक सूत्र में पिरोने का काम किया था ठीक उसी तरह युवाओं को भी उनके आदर्शों पर चलते हुए देश की एकता व अखंडता के लिए काम करना होगा। 

इस मौके पर उन्होंने मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना किया। बता दें कि मैराथन भीम स्टेडियम से चिड़ियाघर रोड, भगत सिंह चौक होते हुए वापस भी स्टेडियम पहुंची । जहां विजेताओं को एसडीएम बनने के द्वारा सम्मानित भी किया गया।