महेंद्रगढ़ टेंट एसाेसिएशन ने की आर्थिक पैकेज की मांग...

महेंद्रगढ़ में टेंट, हलवाई, लाइट एंड साउंड, बैंड व बग्गी ट्रेड की यूनियनों ने बैठक कर कहाकि महामारी से चौपट हुए है उनके व्यवसाय जिससे खाने के भी लाले पड़े है उन्होंने प्रशासन से जल्द काम शुरू करने की परमिशन देने की मांग उठाई है।

महेंद्रगढ़ टेंट एसाेसिएशन ने की आर्थिक पैकेज की मांग...

महेन्दरगढ़ (सुशील शर्मा) || महेंद्रगढ़ में टेंट, हलवाई, लाइट एंड साउंड, बैंड व बग्गी ट्रेड की यूनियनों ने बैठक कर कहाकि महामारी से चौपट हुए है उनके व्यवसाय जिससे खाने के भी लाले पड़े है उन्होंने प्रशासन से जल्द काम शुरू करने की परमिशन देने की मांग उठाई है। साथ ही सरकार से आर्थिक पैकेज की मांग की।

महेंद्रगढ़ टेंट एसाेसिएशन के तत्वाधान में अनेक ट्रेडाें की बैठक हुई। कृष्णा मैरिज पैलेस में हुई इस बैठक में सभी ट्रेड के प्रतिनिधियाें ने काेविड-19 के कारण उत्पन हुई समस्याओं पर चर्चा की। साथ ही सरकार से आर्थिक पैकेज की मांग की।  इन सभी यूनियनों के प्रतिनिधियों ने अपने-अपने व्यवसाय की समस्या सांझा की। जो कोविड-19 से उत्पन्न हुई है। इन सभी ने कहा कि सरकार के द्वारा एमएसएमई व अन्य सहायता दी जा रही है। जबकि उनकी यूनियनों का कहीं कोई नाम नहीं है। न ही सरकार द्वारा उन्हें कोई सहायता दी गई है। कोविड-19 महामारी के दौरान हमारा व्यवसाय संपूर्ण रुप से बंद हो गया है। अब हमारे सामने घर घर चलाने की भी विकट समस्या पैदा हो गई है। सभी ने सरकार व जिला प्रशासन से अपने-अपने कामाें के ऊपर लगाया गया अंकुश हटाने की मांग की, ताकि वाे अपने परिवार का और अपने अधीन काम करने वाले कर्मचारियों का पालन पोषण कर सकें।