बहादुरगढ़ में ज्वेलरी शॉप को लुटेरों ने बनाया अपना निशाना।

बहादुरगढ़ में दिन दिहाड़े लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया है। यहां तीन नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू की नोक पर लाखों रुपए के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लूट लिए और विरोध करने पर सुनार को चाकू मार कर घायल भी कर दिया।

बहादुरगढ़ में दिन दिहाड़े लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया है। यहां तीन नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू की नोक पर लाखों रुपए के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लूट लिए और विरोध करने पर सुनार को चाकू मार कर घायल भी कर दिया। लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई |लूट की ये वारदात बहादुरगढ़ के किला मोहल्ला में स्थित एस ज्वेलर्स के यहां हुई है। शाम के समय करीब 4:35 पर तीन नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए। उस वक्त दुकान में दो ग्राहक भी मौजूद थे।लेकिन बदमाशों ने अंदर घुसते ही पिस्टल ज्वेलरी शॉप के मालिक शेख जमालुद्दीन पर तान दी। इतना ही नहीं जब दुकान के मालिक ने लूट की वारदात का विरोध करने की कोशिश की तो उसे चाकू मारकर लुटेरों ने घायल भी कर दिया और बड़ी आसानी से लाखों रुपए के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लेकर लुटेरे फरार हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे।

वारदात के तुरंत बाद ज्वेलरी शॉप का मालिक लहूलुहान अवस्था में शॉप से बाहर निकाला तो उसे पड़ोसी दुकानदार इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लेकर गए । जहां फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई । फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और घायल दुकानदार के बयान के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है| डीएसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि तीनों लुटेरे ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था मगर फिर भी उनकी पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं। लुटेरे कुल मिलाकर कितने रुपए के सोने और चांदी के गहने लेकर फरार हुए हैं। इसका आकलन बाद में ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी करवरकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। ऐसे में देखना होगा कि आखिर लुटेरे कब तक पुलिस की गिरफ्त में आते हैं।