शरारती तत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर फेंकी काली स्याही

रात के समय मेट्रो पिलर नंबर 867 पर अज्ञात शरारती तत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बड़े चित्र पर काली स्याही फेंक दी। सुबह के समय जब लोग घरों से निकले तो उन्हें इस घटना का पता चला। धीरे-धीरे स्याही फेंके जाने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद शहर के सामाजिक संगठनों ने सिटी थाने पहुंचकर स्याही फेंकने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

बहादुरगढ़ || शरारती तत्वों द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर काली स्याही फेंकने का मामला सामने आया हैं। मेट्रो रेलवे लाइन के पिलर पर बने महात्मा गांधी के बड़े चित्र पर यह स्याही फेंकी गई है। जिससे शहर के आम लोगों के साथ-साथ सामाजिक संगठनों में भी भारी रोष हैं। लोगों ने सिटी थाने पहुंचकर महात्मा गांधी के चित्र पर स्याही फेंकने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 
दरअसल शहर की भगत सिंह मैत्री संस्था ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन से इजाजत लेकर मेट्रो पिलरों पर शहीदों, स्वतंत्रता सेनानियों और महापुरुषों के चित्र बनवाए हैं। ताकि युवा पीढ़ी इन महापुरुषों से प्रेरणा ले सकें। मगर रात के समय मेट्रो पिलर नंबर 867 पर अज्ञात शरारती तत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बड़े चित्र पर काली स्याही फेंक दी। सुबह के समय जब लोग घरों से निकले तो उन्हें इस घटना का पता चला। धीरे-धीरे स्याही फेंके जाने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद शहर के सामाजिक संगठनों ने सिटी थाने पहुंचकर स्याही फेंकने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

वहीं सिटी थाना प्रभारी अशोक दहिया का कहना है कि इस घटना को रात के अंधेरे में शरारती तत्वों ने अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी और शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बहरहाल शहर को सुंदर बनाने और युवा पीढ़ी को महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा देने के लिए बनवाए गए चित्रों पर इस तरह से स्याही फेंकना उचित नहीं है। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती हैं।