पत्नी के नाजायज संबंध की भनक लगते ही पति ने आशिक को उतरा मौत के घाट

आरोपियों की पहचान आलमदीन हुसैन, बिलाल हुसैन व हन्नान के रुप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपियो ने कबूल किया कि मृतक अब्दुल सहरोज का आरोपी हन्नान की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके कारण इसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

गुरुग्राम || अपने ही दोस्त की पत्नी से आशिकी करना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया जब महिला के पति ने अपने साथियों के साथ मिल कर उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इलाज के दौरान 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के जुर्म में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे भेज दिया हैं। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो 5 जुलाई को थाना सैक्टर-17/18 में सूचना मिली कि गाँव सिरहोल में एक व्यक्ति छत से गिर गया हैं। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा पीड़ित को ईलाज के लिए सरकारी हस्पताल सैक्टर-10 में दाख़िल करवाया, जहां 26 वर्षीय अब्दुल सहरोज की मौत हो गई।
हादसे के बाद मृतक अब्दुल सहरोज के मामा मोहम्मद आसिफ ने पुलिस को बताया कि उसका भांजा गांव सिरहोल में रहता था और गिलास एल्मुनियम फैब्रिकेटिंग का काम करता था। उसके भांजे के गांव सिरहोल में ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। 4 जुलाई की रात को उसका भांजा उस महिला से मिलने गया था। अब्दुल को एक युवक अपने साथ एक कमरे पर ले गया और वहां पर 3 व्यक्तियों ने उसके भांजे के साथ मारपीट की तथा अब्दुल को तीन मंजीला इमारत से नीचे फेंक दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। 

एसीपी क्राइम की माने तो पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गांव सरहौल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान आलमदीन हुसैन, बिलाल हुसैन व हन्नान के रुप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपियो ने कबूल किया कि मृतक अब्दुल सहरोज का आरोपी हन्नान की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके कारण इसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से मृतक का मोबाईल फोन व जूते भी बरामद किए गए हैं।