जींद में किसानों ने अध्यादेश के पक्ष में किया प्रदर्शन...

केंद्र सरकार द्वारा किसानों बारे पारित किए गए अध्याधेशों का आज हरियाणा के जिला जींद में भारी स्वागत किया गया किसानों ने आज शहर के मुख्य मार्गो पर टै्रक्टर यात्रा निकाली एंव अध्याधेश के पक्ष में जमकर नारेबाजी कि।

जींद में किसानों ने अध्यादेश के पक्ष में किया प्रदर्शन...

जींद (परमजीत पवार) || केंद्र सरकार द्वारा किसानों बारे पारित किए गए अध्याधेशों का आज हरियाणा के जिला जींद में भारी स्वागत किया गया किसानों ने आज शहर के मुख्य मार्गो पर टै्रक्टर यात्रा निकाली एंव अध्याधेश के पक्ष में जमकर नारेबाजी कि। किसानों आज सुबह से शहर के रानी तालाब क्षेत्र में इक्टठे होना आरंभ कर दिया था और इसका समापन स्थानीय शहीद स्मारक पर पुष्प अप्रित कर किया।

किसानों ने मिडिया प्रतिनिधियों से रूबरू होते हुए बताया कि यह अध्याधेश किसानों के पूर्णतः पक्ष में इससे किसानों को फायदा होगा न कि किसी प्रकार की हानी होगी। उन्होने बताया कि विपक्षी पार्टी के लोग बेवजह किसानों को बरगलाने का कार्य कर रही है जो कि गलत है। उन्होने बताया कि अब तो किसानों को अपनी फसल बेचने की पूर्णतः आजादी मिल गई है कि वह अपनी फसल को कहीं पर भी अपनी इच्छा अनुसार बेच सकता है। और सरकार ने सरकारी खरीद पर भी किसी प्रकार का कोई प्रतिबंध नही नही लगाया है। इसलिए यह अध्याधेश किसान के पक्ष में है न कि उसके खिलाफ है।