रोहतक में 20 से 24 जुलाई तक दिखाया जाएगा जादू का शो

रोहतक में प्रेस वार्ता का आयोजन करते हुए साम्राट शंकर ने बताया की जादू की कला आज लुप्त होती जा थी है। 140 करोड़ की आबादी वाले देश में 140 जादूगर भी नहीं बचे है। इस शो के माध्यम से वो लोगों को इस कला के प्रति जागरूक करेंगे साथ ही बेटी बचाओ, भ्रूण हत्या, नशा, पानी बचाव जैसे विषयों पर भी लोगों को जादू के माध्यम से संदेश दिया जाएगा।

रोहतक || गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाले मशहूर जादूगर साम्राट शंकर अब रोहतक के लोगों को भी अपनी कला का हुनर दिखायेंगे। देश विदेश में लगभग 28 हज़ार से अधिक शो करने के बाद अब जादूगर साम्राट शंकर रोहतक की सुपवा यूनिवर्सिटी में शो परफॉर्म करेंगे, शो का समय दोपहर 1 बजे व शाम 6 बजे का रहेगा। जनता के लिए जादू का शो फ्री ऑफ़ कॉस्ट है जिसका लुफ़त कोई भी उठा सकता है। रोहतक में प्रेस वार्ता का आयोजन करते हुए साम्राट शंकर ने बताया की जादू की कला आज लुप्त होती जा थी है। 140 करोड़ की आबादी वाले देश में 140 जादूगर भी नहीं बचे है। इस शो के माध्यम से वो लोगों को इस कला के प्रति जागरूक करेंगे साथ ही बेटी बचाओ, भ्रूण हत्या, नशा, पानी बचाव जैसे विषयों पर भी लोगों को जादू के माध्यम से संदेश दिया जाएगा। उन्होंने प्रदेश सरकार से जादू का स्कूल खोलने की भी अपील की है ताकि इस कला को बचाया जा सके। इसलिए सरकार से 5 एकड़ ज़मीन देने का प्रस्ताव भी जादूगर ने रखा है। 

वहीं हरियाणा सरकार की तरफ़ से प्रेस कांफ्रेंस में शिरकत करने पहुँचे रोहतक के डीपीआरओ संजीव सैनी ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर हरियाणा के सभी जिलो में 4 दिन तक जादू के शो चलाये जाएँगे। मुख्यमंत्री की सोच है की लोगों के चेहरे पर ख़ुशी लाने वाली इस विलुप्त होती कला को बचाया जाना चाहिये।