पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती पर झज्जर में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन...

देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की 107 वी जयंती पर जेजेपी जिला कार्यालय झज्जर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती पर झज्जर में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन...

झज्जर (संजीत खन्ना) || देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की 107 वी जयंती पर जेजेपी जिला कार्यालय झज्जर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला व सुुबे के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आह्वान पर प्रदेश भर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इसी कड़ी में झज्जर में भी झज्जर के जिला अध्यक्ष राकेश जाखड़ के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें जेजेपी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। शिविर में स्वास्थ्य विभाग की द्वारा स्पेशल टीम भेजी गई, सुविधाओं से लैस  विभाग की वेन ही युवाओं ने रक्तदान किया।

जेजेपी के जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़ ने बताया कि ताऊ देवीलाल की 107 वी जयंती पर एक 107 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है, लेकिन युवाओं का उत्साह देखते हुए लग रहा है 200 से ज्यादा यूनिट रक्त एकत्रित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान रक्तदान लगाकर जरूरतमंद लोगों को राहत प्रदान की जाए कुछ सहयोग किया जाए,इसी के चलते इस शिविर का आयोजन  किया गया है। इस दौरान कोरोना महामारी से बचाव के लिए भी पूरी तरह से सावधानियां देखी गई। सभी कार्यकर्ताओं को मास्क व सेनेटाइजर बांटे गए उसके बाद ही रक्तदान शुरू कराया गया। इस मौके पर जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता अजय गुलिया, पूर्व जिला अद्यक्स संजय कबलाना, धर्मेंद्र गुलिया पार्षद , उपेंद्र कादियान सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।